Saturday , June 23 2018

दिनाकरन का समर्थन करने वाले 6 नेताओं को AIDMK ने किया सस्पेंड

चेन्नई। तमिलनाडु की आरके नगर सीट पर टीटीवी दिनाकरन की शानदार जीत के बाद अब राज्य की राजनीती में उठा-पटक का दौर शुरू हो गया है। सोमवार को सत्ताधारी एआईडीएमके ने ऐसे 6 पदाधिकारियों को बर्खास्त कर दिया है, जिन्होंने दिनाकरन का समर्थन किया था।

सोमवार को पार्टी पदाधिकारियों की हुई एक मीटिंग में ये फैसला लिया गया। आपको बता दें कि टीटीवी दिनाकरन ने आरके नगर सीट पर करीब 40 हजार वोटों से जीत दर्ज की थी।

उन्होंने यहां से निर्दलीय चुनाव लड़ा था, क्योंकि अम्मा की मौत के बाद पार्टी 2 धड़ों में बंट गई थी और दिनाकरन को पार्टी से बाहर कर दिया था।

दिनाकरन की जीत के बाद उनका समर्थन करने वाले 6 पदाधिकारियों को आज बर्खास्त कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि पार्टी के शीर्ष पदाधिकारी ओ. पन्नीरसेल्वम और के. पलानीस्वामी के नेतृत्व में हुई एक बैठक में यह निर्णय किया गया।

सूत्रों ने कहा कि पार्टी ने दिनाकरण के मुख्य सहयोगियों पी. वेत्रिवेल और थंगातमिलसेल्वन सहित अन्य को पद से हटाने का निर्णय किया है। आपको बता दें कि अन्नाद्रमुक के समर्थक जहां दिनाकरन एवं पलानीस्वामी के गुटों में बंटें हुए हैं, वहीं विपक्षी धड़े के कई नेता पार्टी पदों पर काबिज हैं।

TOPPOPULARRECENT