Wednesday , September 19 2018

दिलीप कुमार भी 89 वीं सालगिरा से ट्वीटर से वाबस्ता

नई दिल्ली १३ दिसम्बर (पी टी आई) बाली वुड की अफ़सानवी शख़्सियत दिलीप कुमार ट्वीटर से वाबस्तगी इख़तियार करने वाले नए रुकन बन गए हैं। मुमताज़ फ़िल्म अदाकार दिलीप कुमार जिन का हक़ीक़ी नाम यूसुफ़ ख़ान है, अपनी 89 वीं सालगिरा के मौक़ा पर ट्वीटर ए

नई दिल्ली १३ दिसम्बर (पी टी आई) बाली वुड की अफ़सानवी शख़्सियत दिलीप कुमार ट्वीटर से वाबस्तगी इख़तियार करने वाले नए रुकन बन गए हैं। मुमताज़ फ़िल्म अदाकार दिलीप कुमार जिन का हक़ीक़ी नाम यूसुफ़ ख़ान है, अपनी 89 वीं सालगिरा के मौक़ा पर ट्वीटर एकाउंट शुरू किया।

उन्होंने अपने पयाम में लिखा कि कल बेशतर वक़्त उन्हों ने स्क्रीन पर गुज़ारा जहां अपने मद्दाहों के पिया मात और दुआएं और नेक तमन्नाएं देख कर बेहद मुसर्रत हुई । दिलीप कुमार ने इन तमाम को अपनी तरफ़ से दुआवॊं का नज़राना पेश किया।

उन्हों ने ट्वीटर पर लिखा कि अपने मद्दाहों की चाहत देख कर ख़ुशी का एहसास होता है और ऐसा मालूम होता है कि वो पहले से ज़्यादा जवान और तंदरुस्त हैं। मेगा स्टार अमिताभ बच्चन् वो पहली शख़्सियत है जिन्हों ने ट्वीटर पर दिलीप कुमार को मुबारकबाद दी। उन्हों ने कहा कि बाली वुड की तारीख़ जब भी लिखी जाएगी वो दिलीप साहिब से पहले और उन के बाद के दौर पर मुश्तमिल होगी । जावेद अख्तर और अहलिया शबाना अज़मी , फ़रहान अख्तर , प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख ख़ां ने भी दिलीप कुमार को सालगिरा पर मुबारकबाद पेश की।

TOPPOPULARRECENT