Monday , December 11 2017

दिल्ली: आकाश इंस्टिट्यूट ने वसंत कुंज में खोला नया फ्रैंचाइज़ी क्लासरूम सेन्टर!

नई दिल्ली। मेडिकल व इन्जीनियरिंग की कोचिंग के लिए भारत का अग्रणी कोचिंग संस्थान आकाश ऐजुकेशनल सर्विसेज़ प्राइवेट लिमिटेड ने वसंत कुंज नई दिल्ली में आज अपना नया फ्रैन्चाइज क्लासरूम सेन्टर खोला।

यह संस्था मेडिकल व इन्जीनियरिंग छात्रों को राज्य तथा राष्ट्रीय स्तर की प्रवेष परीक्षाओं में सफलता प्राप्त करने में सहायता प्रदान करने के लिए जाना जाता है।

इस फ्रैन्चाइज संस्था का षुभारम्भ आकाश ऐजुकेशनल सर्विसेज़ प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री जे सी चैधरी ने किया। इस मौके पर वसंत कुंज फ्रैन्चाइज ब्रांच के तीनों डायरेक्टर- भरत गोयल, विवेक गोयल, मुनीष भामरी तथा ब्रान्च हेड शुभम सक्सेना भी मौजूद थे।

इस अवसर पर श्री जे सी चैधरी ने कहा कि हमारे सेंटर में अमीर और गरीब बच्चों में किसी भी तरह का भेद-भाव नहीं किया जाता है और सभी हमारे लिए समान हैं। हमारे यहां हर साल कम्पटीषन होता है और उसे पास करने वाले 50 बच्चों को 25 मेडिकल  तथा 25 इन्जीनियरिंग में मुफ्त स्कालरशिप देती है और उनका सारा खर्चा हमारी संस्था उठाती है।

इस सेन्टर में अध्यापक एवं स्टाफ हेड आॅफिस द्वारा चयनित, प्रषिक्षित व परामर्षित होंगे। यह सेन्टर मेडिकल व इन्जीनियरिंग प्रवेष परीक्षाओं तथा राज्य बोर्ड परीक्षाओं में सफलता प्राप्त करने में इच्छुक प्रार्थियों को आकाष की उत्तम गुणवत्तायुक्त षिक्षा तथा परिवेष के माध्यम से प्रषिक्षित करेगा।

इन क्षेत्रों में रेगुलर क्लासरूम प्रोग्राम की बढ़़ती मांग को पूरा करने के लिए छात्रों की आवष्यकता व आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए आकाष अपने कोर्सेज शुरू कर रहा है।

इसी प्रयास में, भारत में 167 से अधिक सेन्टर, प्रतिवर्श 150,000 से अधिक छात्रों के मजबूत आधार ने गुणवत्तायुक्त कोचिंग के क्षेत्र में आकाश को लाजवाब पहचान दी है।

TOPPOPULARRECENT