दिल्ली- काम करने से मना किया तो किशोर की पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज

दिल्ली- काम करने से मना किया तो किशोर की पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज

रणहौला इलाके में रविवार रात एक किशोर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त मुन्नालाल (17) के रूप में हुई है। उसके परिजनों का आरोप है कि काम करने से मना करने पर डेयरी मालिक और उसके दो बेटों ने उसकी पिटाई की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मुन्नालाल परिजनों के साथ सैनिक एंक्लेव में रहता था और कबाड़ी की दुकान में काम करता था। उसकी मां माया ने बताया कि मुन्नालाल एक साल पहले पड़ोस में स्थित डेयरी में काम करता था। जिसका मालिक किशन है। वेतन को लेकर मनमुटाव होने पर उसने एक साल पहले काम छोड़ दिया था। इसके बावजूद वह कभी कभार वह डेयरी मालिक के कहने पर काम कर देता था।

माया के मुताबिक,  रविवार रात डेयरी मालिक के बेटों ने उसे डेयरी के लिए पानी लाने के लिए बुलाया, लेकिन मुन्नालाल ने जाने से इंकार कर दिया। इससे नाराज डेयरी मालिक के बेटों ने उसकी पिटाई की। माया उसे अचेतावस्था में पास के अस्पताल में ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में मिली जानकारी के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया। पुलिस ने मायादेवी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया।

मायादेवी का आरोप है कि जब वह मुन्नालाल को अस्पताल ले जा रही थी तो डेयरी मालिक की पत्नी भी टैंपो में सवार हो गई। उसने पैसे लेकर मामले की शिकायत पुलिस से नहीं करने का दबाव बनाया। उधर, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना के बाद से आरोपी परिवार फरार है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

Top Stories