दिल्ली का सनकी सीरियल गिरफ्तार, छेड़खानी के 20 केसों में है आरोपी

दिल्ली का सनकी सीरियल गिरफ्तार, छेड़खानी के 20 केसों में है आरोपी

दिल्ली पुलिस ने रविवार को एक ऐसे सनकी अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जो पॉश इलाकों में जाकर महिलाओं से छेड़छाड़ किया करता था. पुलिस ने बताया कि वसंतकुंज में छेड़खानी की ताजा घटना के बाद आरोपी संदीप चौहान को गिरफ्तार किया गया. छेड़खानी की घटना का सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार किया.

पुलिस के मुताबिक, संदीप चौहान नाम का यह शख्स सनकी सीरियल मोलेस्टर है. हैरानी की बात तो यह है कि छतरपुर का रहने वाला संदीप दिल्ली के नामी स्कूल से उच्च शिक्षा प्राप्त है और ताइक्वांडो का टीचर है.

डोरबेल बजाकर महिलाओं को बुलाता था घर से बाहर

पुलिस ने बताया कि संदीप चौहान नाम का यह शख्स बेहद शातिर है और सिर्फ पॉश कॉलोनियों में रहने वाली औरतों को ही निशाना बनाता था. अमूमन वह डोरबेल बजाता और जैसे ही महिला घर से बाहर निकलती, संदीप गंदी हरकतें करके भाग जाता. इसी तरह की एक घटना बीते गुरुवार को वसंतकुंज के डी ब्लॉक में घटी. लेकिन इस बार संदीप सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

20 मामलों में है आरोपी

पुलिस ने बताया कि इस सनकी सीरियल मोलेस्टर के खिलाफ दिल्ली के ही विभिन्न थानों में छेड़खानी और अन्य अपराधों के 20 से अधिक केस दर्ज हैं. एक मामले में संदीप जेल की हवा भी खा चुका है.

बचने के लिए छत से कूद गई थी लड़की
पुलिस ने बताया कि संदीप की हरकतों से साउथ वेस्ट साउथ इलाकों में महिलाओं और लड़कियों में उसका खौफ समा गया था. डोरबेल बजने के बाद महिलाएं दरवाजा खोलने से भी डरती थीं. इसी तरह के एक वाकये में संदीप से बचने के लिए एक लड़की ने तो छत से छलांग लगा दी थी. पीड़िता आज भी कोमा में है.

मानसिक रूप से अस्वस्थ है सीरियल मोलेस्टर

पुलिस ने बताया कि संदीप शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. पुलिस का दावा है कि संदीप की मानसिक स्थिति समान्य नहीं है. शायद यही वजह है की संदीप इतनी अश्लील और बेशर्म हरकतें करने से बाज नहीं आ रहा. पुलिस अब संदीप की पूरी क्राइम हिस्ट्री खंगाल रही है और पुरे मामले की विस्तृत जांच में जुट गई है.

हाल ही में जेल से छूटा था संदीप

पुलिस ने बताया कि आरोपी संदीप चौहान पहले ही ऐसी गंदी हरकतें कर चुका है. वसंत कुंज थाने में उसके खिलाफ छेड़छाड़ और हत्या की कोशिश का मामला पहले से ही दर्ज है और उस मामले में वह 14 महीने की हिरासत  में जेल में बिता चुका है. हाल ही में जमानत पर बाहर आया था.

Top Stories