Saturday , December 16 2017

दिल्ली के इस्लामिक सेंटर में 1-2 अक्टूबर को आयोजित होगा “दिल्ली फ़ूड कार्निवल”

नई दिल्ली। दिल्ली वालों को खाना खूब पसंद है। चाट, पकोडी खाने के लिए पुरानी दिल्ली जाना पड़ता है मगर कभी रेस्‍टोरेंट में खाने का मन करे तो साउथ दिल्ली जाना पड़ता है। दिल्ली वालों के लिए पुरानी दिल्ली की चाट और साउथ दिल्ली के अच्छे, मेहेंगे रेस्‍टोरेंट अगर एक छत के नीचे मिल जाये तो इससे बढ़िया कुछ नहीं हो सकता।

दिल्ली वालों ने कई तरह के फूड फेस्टिवल देखें होंगे पर एक अलग तरीके का फूड फेस्टिवल का आयोजन दिल वालों की दिल्ली में होने जा रहा है। जहाँ पर लोगों को दो छोर के जायके मिलेंगे – पुरानी दिल्ली और नई दिल्ली। इस फूड फेस्टिवल को “दिल्ली फूड कार्निवल” का नाम दिया गया है।

दिल्ली फूड कार्निवल में कई तरह के स्वाद मिलेंगे जैसे चुस्की, बिरयानी, सैंडविच, वडा पाव, सुशी, कबाब और क्या नहीं! कुछ नाम जो हम सुनते हैं, वे लोकप्रिय नाम जैसे लवली चुस्की, करीम, कल्लू निहारी, शाम-ए-अवध, ताज चिकन पॉइंट, लिटिल इटली और सुमो सुशी हैं जिनके स्टाॅल दिल्ली फूड कार्निवल में मिलेंगे।

दिल्ली फूड कार्निवल में जायके के साथ साथ सूफी संगीत और कुछ रोमांचक प्रतियोगिताओं का भी आयोजन होगा। साथ में शोपिंग के भी स्टाॅल सजेंगें जहाँ से आप मन चाही खरीदारी भी कर सकते है।

तो फिर इंतेज़ार किस बात का है! जाईये और अपने सभी साथियों, दोस्तों, परिवार के साथ “दिल्ली फूड कार्निवल” का आंनद जरूर लें।

नाम – दिल्ली फूड कार्निवल

डेट – 1 और 2 अक्टूबर 2017

स्थान – इंडिया इस्लामिक कल्चरल सेन्टर, लोधी रोड, नई दिल्ली

समय – 1 बजे दोपहर से रात 11 बजे तक

TOPPOPULARRECENT