दिल्ली के बारापुल्ला फ्लाईओवर पर ABP न्यूज़ की रिपोर्टिंग टीम पर बाइकर्स ने की अंधाधुंध फायरिंग

दिल्ली के बारापुल्ला फ्लाईओवर पर ABP न्यूज़ की रिपोर्टिंग टीम पर बाइकर्स ने की अंधाधुंध फायरिंग

नई दिल्ली: एक टीवी न्यूज़ चैनल के साथ काम करने वाले दो पत्रकारों और उनके ड्राइवर की रविवार तड़के जान आफत में आ गई जब दक्षिण दिल्ली के बारापुल्ला फ्लाईओवर पर दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने उनका पीछा किया और गोलीबारी की।

हालांकि, किसी को भी चोट नहीं लगी। कार्यालय की टैक्सी में तीन गोलियां दागी गईं जिसमें एबीपी न्यूज का दल यात्रा कर रहा था। एक गोली ड्राइवर की तरफ दरवाजे में लगी, दूसरी गोली निशाने से चूक गई और तीसरी कार की खिड़की से गुज़री।

पत्रकारों ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने इस घटना की रिपोर्ट करने के लिए INA मार्केट के पास एक पुलिस पिकेट पर तैनात तीन अधिकारियों से संपर्क किया तो अधिकारियों ने मामले की जांच करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। आरोपों के बाद, दिल्ली पुलिस ने त्वरित प्रतिक्रिया के अभाव में तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया।

एबीपी न्यूज चैनल की एक रिपोर्टिंग टीम सीजीओ कॉम्प्लेक्स के पास फ्लाईओवर पर रात करीब 1.30 बजे एक व्यापारी की हत्या की रिपोर्टिंग के लिए नोएडा से केंद्रीय दिल्ली के बापा नगर की ओर जा रही थी जब मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति ने उनकी कार पर गोलीबारी शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि कार लगभग 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आईएनए की ओर बारापुल्ला फ्लाईओवर पर जा रही थी जब एक बाइक पर दो लोगों ने सीजीओ कॉम्प्लेक्स के पास उनके वाहन को ओवरटेक किया।

Top Stories