Monday , July 16 2018

दिल्ली के विकास के लिए राज्य कारपोरेशन मिलकर काम

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और सूचना एवं प्रसारण मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज कहा कि वह दिल्ली के विकास करना चाहते हैं और देश का मिजाज विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है मसटर नायडू ने दिल्ली के तीनों नगर निगम चुनाव में भाजपा को तीसरी बार मिली जीत को ऐतिहासिक बताते हुए संवाददाताओं से कहा कि राष्ट्रीय राजधानी के विकास के लिए केंद्र, राज्य और नगर निगम को मिलजुल कर काम करना चाहिए।

केंद्र सरकार दिल्ली विकास का करना चाहती है और इसके लिए राज्य सरकार को साथ लेकर आगे बढ़ना चाहती है। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली में आवास समस्या का समाधान करना चाहते हैं और कमजोर वर्ग के लोगों को आवास उपलब्ध कराने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

इसके अलावा शहर में गरीबी दूर करने के लिए भी उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है मसटर नायडू ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में मिलने वाली जीत के लिए पार्टी राज्य इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी, दोषियों और कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए यहां की जनता का धन्यवाद  किया हैं।

देश की राजधानी के रूप में दिल्ली, केंद्रीय स्थान रखता है। यहां के विकास में केंद्र और राज्य की महत्वपूर्ण भूमिका आवश्यक है।

TOPPOPULARRECENT