दिल्ली के सरकारी स्कूल में 6 साल की बच्ची से हुआ रेप, आरोपी गिरफ्तार!

दिल्ली के सरकारी स्कूल में 6 साल की बच्ची से हुआ रेप, आरोपी गिरफ्तार!

नई दिल्ली: दिल्ली के एनडीएमसी स्कूल में कक्षा 2 में पढ़ रही एक छः वर्षीय बच्ची के साथ स्कूल परिसर के अंदर एक इलेक्ट्रीशियन ने कथित रूप से बलात्कार किया। अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्टों के मुताबिक, यह घटना बुधवार (8 अगस्त) को गोल मार्केट क्षेत्र में एनडीएमसी स्कूल में हुई थी जब लड़की अपने घर जा रही थी। आरोपी ने लड़की को रोका और उसे परिसर में वाटर पंपिंग रूम के अंदर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि उसे गुरुवार (9 अगस्त) शाम को गिरफ्तार कर लिया गया।

जब वह घर लौट आई, तो लड़की की मां ने उसे खून में लतपत देखा। लड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बलात्कार की पुष्टि की।

पुलिस ने आरोपी की पहचान का पता लगाने के लिए पीड़ित लड़की से बात करने के लिए सलाहकारों की मदद ली। बातचीत के दौरान, लड़की ने कहा कि ‘लाल टी-शर्ट पहने हुए एक आदमी ने उसे पंप रूम के अंदर ले गए थे’।

पुलिस ने लड़की के माता-पिता द्वारा दायर शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की है और आगे की जांच चल रही है। अभियुक्त शुक्रवार को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और आईपीसी के प्रासंगिक खंड और यौन अपराधों (पीओसीएसओ) अधिनियम से बच्चों के संरक्षण के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Top Stories