दिल्ली के हिंदू कॉलेज ने प्रतिष्ठित पूर्व छात्रों को पुरस्कार से किया सम्मानित

दिल्ली के हिंदू कॉलेज ने प्रतिष्ठित पूर्व छात्रों को पुरस्कार से किया सम्मानित

नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय के हिंदू कॉलेज के ओल्ड स्टूडेंट्स एसोसिएशन (ओएसए) ने 27 जुलाई को इंडिया हैबिटेट सेंटर में अपने वार्षिक 17वें प्रतिष्ठित पूर्व छात्र पुरस्कार-2019 का आयोजन किया।

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू, जो मुख्य अतिथि थे, ने अपने ट्वीट में कहा, “यह एक परम सम्मान था और मैं अल्मा मेटर हिंदू कॉलेज के प्राप्तकर्ताओं के बीच खुश हूँ। ओएसए द्वारा आयोजित मुख्य कार्यक्रम के रूप में इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मैं विनम्र हूँ।”

दिल्ली के हिंदू कॉलेज ने प्रतिष्ठित पूर्व छात्रों को पुरस्कार से किया सम्मानित 1

हिंदू कॉलेज के पूर्व छात्र और जाने-माने फिल्म निर्माता इम्तियाज अली ने कहा कि वह हिंदू कॉलेज के पूर्व छात्रों के लिए अगले साल वेलेंटाइन डे पर दिल्ली के थिएटर में अपनी आगामी फिल्म ‘आज कल’ की एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित करेंगे। उन्होंने कहा, “हिंदू कॉलेज और उसके पूर्व छात्र मेरे लिए एक विस्तारित परिवार की तरह हैं और अपने परिवार के साथ जो भी हम करते हैं उसे साझा करना हमेशा अच्छा होता है। मुझे उम्मीद है कि वे फिल्म का आनंद लेंगे।”

दिल्ली के हिंदू कॉलेज ने प्रतिष्ठित पूर्व छात्रों को पुरस्कार से किया सम्मानित 2

भारतीय नौसेना के अधिकारी कप्तान डीके शर्मा ने अपने ट्वीट में कहा: “हॉल में एक विद्युत वातावरण था। एक छत के नीचे इतने प्रतिष्ठित पूर्व छात्रों के साथ मुलाकात की।”

ओएसए के अध्यक्ष रवि बर्मन ने कहा, “हमारा लक्ष्य बोर्ड पर अधिक से अधिक युवा पूर्व छात्रों को पाना है और ओएसए के तत्वावधान में होने वाली गतिविधियों को बढ़ाने की दिशा में काम करना है।”

दिल्ली के हिंदू कॉलेज ने प्रतिष्ठित पूर्व छात्रों को पुरस्कार से किया सम्मानित 3

1958 में स्थापित ओएसए, 1999-2000 में कॉलेज के शताब्दी समारोह के बाद से हर साल कार्यक्रम का आयोजन करता रहा है।

Top Stories