Sunday , April 22 2018

दिल्ली कैंडल मार्च के दौरान प्रियंका गांधी से धक्कामुक्की, गुस्से का इजहार की!

ऐसे वक्त में जब उन्नाव और काठुआ गैंगरेप केस को लेकर पूरे देश में गुस्सा दिख रहा है तब कल आधी रात को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में इंडिया गेट पर कैंडल मार्च निकाला गया। इस कैंडल मार्च में राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा भी शामिल हुए। इस दौरान प्रियंका गांधी के साथ धक्का-मुक्की हुई।

इस पर प्रियंका नाराज हो गईं और भड़कते हुए कहा, “जो लोग यहां धक्का-मुक्की के लिए आए हैं, वे घर वापस जाएं। कृपया शांति बनाए रखें और खामोशी के साथ चलें। उस मकसद के बारे में सोचें जिसके लिए आप यहां आए हैं।”

इंडिया गेट पर आयोजित कैंडल मार्च में प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा भी शामिल हुए। इस दौरान वाड्रा ने कहा कि देश में ऐसे बदलाव की जरूरत है जहां महिलाएं सुरक्षित महसूस कर सकें।

इस मार्च में राहुल गांधी के साथ अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद, सलमान खुर्शीद, अशोक गहलोत, अजय माकन, रणदीप सुरजेवाला, अंबिका सोनी और हारून यूसुफ सहित कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

मार्च के दौरान राहुल ने कहा, “हम महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध, बलात्कार, हिंसा और हत्या की घटनाओं के खिलाफ यहां मौजूद हैं। सरकार को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

यह राष्ट्रीय मुद्दा है। राजनीतिक मुद्दा नहीं है।” गौरतलब है कि कठुआ और उन्नाव में हुए रेप मामले ने देश में सभी को दहला दिया है। लोग इसके खिलाफ लोग लगातार विरोध कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT