Monday , June 18 2018

दिल्ली गैंगरेप के मुल्ज़िम विनय को जेल में दिया गया जहर

नई दिल्ली, 16 मई: दिल्ली गैंगरेप मामले में फरीकैन के वकील ने मुल्ज़िम विनय शर्मा को तिहाड़ में जहर देने का इल्ज़ाम लगाया है। वकील का कहना है कि विनय की तबीयत बहुत खराब है, लेकिन उसका बेहतर इलाज़ नहीं कराया जा रहा है। अदालत ने जेल इ‍तेज़ाम

नई दिल्ली, 16 मई: दिल्ली गैंगरेप मामले में फरीकैन के वकील ने मुल्ज़िम विनय शर्मा को तिहाड़ में जहर देने का इल्ज़ाम लगाया है। वकील का कहना है कि विनय की तबीयत बहुत खराब है, लेकिन उसका बेहतर इलाज़ नहीं कराया जा रहा है। अदालत ने जेल इ‍तेज़ामिया से विनय की तिब्बी रिपोर्ट पेश करने और उसे बेहतर इलाज़ फराहम करवाने की हिदायत दिया। इसके अलावा विनय को एस्कॉर्ट में रेफर करने के तर्क को खारिज कर दिया गया।

साकेत कोर्ट की फास्ट ट्रैक अदालत के जज योगेश खन्ना के रू ब रू विनय के वकील एपी सिंह ने कहा कि वह मंगल के दिन विनय को देखने लोक नायक अस्पताल गए थे। उनके सामने ही उसने खून की उल्टी की। उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि जेल में विनय के खाने में जहर मिलाकर दिया गया है। जिसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हुई है।

इसके अलावा अस्पताल में उसे मुनासिब तिब्बी भी नहीं मिल रही है। उसकी हालत दिनोंदिन खराब हो रही है। उन्होंने कहा कि विनय का जिस अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसके डाक्टर हड़ताल पर हैं।

TOPPOPULARRECENT