Thursday , December 14 2017

दिल्ली छेड़छाड़ केस: जसलीन का साथ देने पर सोनाक्षी नेलड़के से मांगी माफी

मुंबई: दिल्ली तिलक नगर का छेड़छाड़ मामला मुसलसल तनाज़ो में घिरता जा रहा है। कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ अब तक यकीनी तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। इस मामले ने बॉलीवुड की अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा ने लड़के से आवामी तौर से माफी मांगी है।

सोनाक्षी ने ट्वीट कर कहा कि दूसरों की तरह मैंने भी लड़की होने के नाते जसलीन को बेनेफिट ऑफ डाउट दिया और दूसरों की तरह मैं भी शर्मिदा हूं और बहुत खराब महसूस कर रही हूं। मैं उस लड़के से माफी मांगती हूं। इस केस में सोनाक्षी ने जसलीन का साथ देने के लिए माफी मांगी।

दरअसल दिल्ली की जसलीन कौर ने इल्ज़ाम लगाया था कि तिलक नगर में अग्रवाल चौक पर सरबजीत नाम के लड़के ने उसके साथ छेड़छाड़ की। जसलीन ने सरबजीत की तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट कर दी थी, जिसके बाद केस ने तूल पकड़ा और सरबजीत को हिरासत में लिया गया। हालांकि बाद में सरबजीत को जमानत मिल गई। इस केस में नया खुलासा तब हुआ, जब सरबजीत ने अपना फरीक रखा।

सरबजीत ने जसलीन पर आम आदमी पार्टी की हामी होने और पब्लिसिटी पाने का इल्ज़ाम लगाया। वहीं जसलीन ने इस इल्ज़ाम को सिरे से नकार दिया था। इस मामले में सोनाक्षी ने जसलीन की तारीफ की थी, लेकिन दूसरा फरीक सुनने के बाद उन्होंने सरबजीत से टि्वटर पर माफी मांगी।

TOPPOPULARRECENT