Wednesday , December 13 2017

दिल्ली तशद्दुद: ज़ख्मी कांस्टेबल की हालत तशवीशनाक

नई दिल्ली, 25 दिसंबर: (पीटीआई) इंडिया गेट के करीब तशद्दुद बरपा होने पर एक पुलिस कांस्टेबल की मुश्तइल हुजूम ने ज़बरदस्त पिटाई की थी और वो इस वक़्त हॉस्पिटल में मौत ओ जिंदगी की कश्मकश में मुबतला है । यदा रहे कि गुज़श्ता हफ़्ता इजतिमाई इस्

नई दिल्ली, 25 दिसंबर: (पीटीआई) इंडिया गेट के करीब तशद्दुद बरपा होने पर एक पुलिस कांस्टेबल की मुश्तइल हुजूम ने ज़बरदस्त पिटाई की थी और वो इस वक़्त हॉस्पिटल में मौत ओ जिंदगी की कश्मकश में मुबतला है । यदा रहे कि गुज़श्ता हफ़्ता इजतिमाई इस्मत रेज़ि के वाक़िया के बाद मुश्तईल अवाम ने ख़वातीन को तहफ़्फ़ुज़ फ़राहम करने का मुतालिबा करते हुए ज़बरदस्त एहतिजाज मुनज़्ज़म किया जो तशद्दुद इख़तियार कर गया ।

ज़ख्मी होने वालों 78 पुलिस अहलकार और 65 एहतिजाजी शामिल हैं। मुश्तइल हुजूम को मुंतशिर करने पुलिस ने 250 आँसू गैस शेल और आबी तोपों के इस्तेमाल के इलावा लाठी चार्ज भी किया । 78 ज़ख़्मी पुलिस अहलकारों में जवाइंट कमिशनर (सेंटर्ल) ताज हसन , एडीशनल कमिशनर नई दिल्ली, के सी द्विवेदी , डिप्टी कमिशनर आफ़ पुलिस (आउटर) बी एस जयसवाल और एडीशनल डिप्टी कमिशनर (नई दिल्ली) संजय त्यागी शामिल हैं जबकि कांस्टेबल सुभाष तोमर राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल में ज़िंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

दिल्ली पुलिस कमिशनर नीरज कुमार ने पी टी आई से बात करते हुए बताया कि तोमर को कर्वाल नगर पुलिस स्टेशन पर तैनात किया गया था । इंडिया गेट के करीब तिलक मार्ग पर तोमर को शदीद ज़द-ओ-कोब किया गया था । शाम के औक़ात में एहतिजाजियों में शामिल कुछ ग़ुंडों ने तोमर पर हमला कर दिया था जिसकी हालत इंतिहाई तशवीशनाक बताई गई है ।

डॉक्टर्स इस पर नज़र रखे हुए हैं और फ़िलहाल उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। मिस्टर कुमार ने मज़ीद कहा कि 12 गाड़ियों , 12 डी टी सी बसों, 12 PCR वैंस और दूरदर्शन की एक गाड़ी को भी शदीद नुक़्सान पहुंचाया गया।

TOPPOPULARRECENT