Wednesday , December 13 2017

दिल्ली: नाइजीरिया की खातून से चलती कार में गैंगरेप

एक नाइजीरियाई खातून से चलती कार में चार लोगों ने मुबय्यना तौर पर गैंगरेप किया. जुनूबी दिल्ली के साकेत इलाके से घर छोड़ने के लिए लिफ्ट मांगे जाने के बाद यह शर्मनाक वाकिया हुआ.

एक नाइजीरियाई खातून से चलती कार में चार लोगों ने मुबय्यना तौर पर गैंगरेप किया. जुनूबी दिल्ली के साकेत इलाके से घर छोड़ने के लिए लिफ्ट मांगे जाने के बाद यह शर्मनाक वाकिया हुआ. पुलिस ने बताया कि मयूर विहार के रहने वाले चारों मुल्ज़िमों को मुबय्यना तौर पर रेप के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि जिस गाड़ी में रेप हुआ उसे जब्त कर लिया गया है.

मुतास्सिरा को मुबय्यना तौर पर रेप के बाद आज अहले सुबह मशरिकी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में छोड़ दिया गया. एक पुलिस आफीसर ने बताया, ‘‘जब मयूर विहार के पास चिल्ला गांव वाकेय् टोल प्लाजा पर तैनात कुछ सेक्युरिटी गार्डों ने खातून को देखा, वे ज़ख्मी थी और नशे की हालत में थी. उन्होंने तकरीबन तड़के दो बजकर 40 मिनट पर पीसीआर को कॉल किया.’’ उन्होंने बताया कि गार्डों ने खातून को नशे की हालत में चलते और फिर जमीन पर गिर पड़ते देखा. वे उसे इलाज़ के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले गए.

मुतास्सिरा ने पुलिस को बताया कि वह साकेत में एक फार्म हाउस से कार में सवार हुई थी जब कार में बैठे लोगों ने उसे जुनूबी दिल्ली में उसके घर पर छोड़ देने का वादा किया था. उन्होंने बताया, ‘‘मुल्ज़िम उसे सुनसान मुकाम पर ले गए जहां बारी-बारी से उन्होंने उसके साथ रेप किया और उसके बाद से चिल्ला गांव में फेंक दिया. जब उसने इसकी मुखालिफत किया तो उसे पीटा भी गया. मुल्ज़िमों ने उसका बैग भी छीन लिया जिसमें नकदी और उसका मोबाइल था.’’

उन्होंने बताया, ‘‘हम उसके ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि हम मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज करा सकें. मयूर विहार थाने में गैंगरेप का एक मामला दर्ज कर लिया गया है.’’

TOPPOPULARRECENT