Wednesday , November 22 2017
Home / Crime / दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा IS का एक फाइनैंसर।

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा IS का एक फाइनैंसर।

नई दिल्ली: ISIS के साथ रिश्ता रखने वाले आतंकी मोहसिन को दिल्ली पुलिस ने काबू कर लिया है। यह आतंकी मुंबई के मल्लाड में रहता था।खबर के मुताबिक मुंबई से दिल्ली अपने एक साथी को मिलने आये मोहसिन को गुरूवार रात कश्मीरी गेट ISBT से पकड़ लिया गया है। इसके इलावा पिछले महीने में भी पुलिस ने 4 लोगो को गिरफ्तार किया था।

पकड़े गए इस आतंकी को दिल्ली की एक अदालत के हुक्म से 10 फ़रवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। मोहसिन IS के लिए एक फाइनैंसर की तरह काम कर रहा था। यह बात भी सामने आई है पिछले महीने हरिद्धार से पकड़े गए इंडियन मुजाहिद्दीन से संपर्क रखने वाले 4 लोगो को मोहसिन ने 50000 रुपये दिए थे जिनका संबंध ISIS से भी था।

इसके इलावा सूत्रों के हवाले से हमें पता चला है कि पुलिस ने 11 और लोगो को पकड़ा है जिन पर लोगों को पैसे देकर ISIS में भर्ती करने का मामला सामने आया और दिल्ली अदालत ने इन्हे भी 7 दिन के लिए हिरासत में भेजने का हुक्म दिया है।

गौरतलब है की हिंदुस्तान की सरकार देश में बढ़ रहे आतंकवाद को खत्म करने की जोरदार कोशिश में लगी हुई है।  इन्ही कोशिशों का नतीजा आये दिन पुलिस की तरफ से की जा रही गिरफ्तारियों में नजर  आ रहा है। इसके इलावा कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के ब्यान से भी साफ़ झलक रहा था की सरकार और देश की इंटेलिजेंस एजेंसियों ने ISIS को देश से पूरी तरह खत्म करने की ठान ली है 

TOPPOPULARRECENT