Wednesday , December 13 2017

दिल्ली फिर शर्मसार! खातून से 12 दिन तक गैंगरेप

मुल्क की दारुल हुकूमत दिल्ली में एक 22 साला खातून के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने यह इत्तेला जुमे के रोज़ दी। मुतास्सिरा अपने पड़ोसी की तरफ से शादी का झांसा दिए जाने पर उसके साथ भाग गई थी, पड़ोसी ने उसे 12 दिन तक अ

मुल्क की दारुल हुकूमत दिल्ली में एक 22 साला खातून के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने यह इत्तेला जुमे के रोज़ दी। मुतास्सिरा अपने पड़ोसी की तरफ से शादी का झांसा दिए जाने पर उसके साथ भाग गई थी, पड़ोसी ने उसे 12 दिन तक अपने दोस्त के घर यरगमाल बना कर रखा और दोनों उसके साथ मुसलसल रेप करते रहें ।

मामला तब सामने आया जब मुतास्सिरा 20 जनवरी को उनके चंगुल से बच निकलने में कामयाब रही और पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। मगरिबी दिल्ली के बेगमपुर की रहने वाली मुतास्सिरा खातून अपने रंजन की तरफ से शादी का वादा किए जाने पर उसके साथ भाग गई थी।

पुलिस ने मुतास्सिरा के बयान की बुनियाद पर बताया कि , “रंजन उसे अपने एक दोस्त के घर ले गया। उसे वहां यरगमाल बना कर रखा और अपने दोस्त के साथ मुसलसल रेप किया।” मुतास्सिरा के साथ रेप की तस्दीक हो जाने पर इस ताल्लुक में मामला दर्ज कर दिया गया है।

TOPPOPULARRECENT