Tuesday , November 21 2017
Home / Crime / दिल्ली: मां का इलाज कराने आई अफगान खातून से रेप!

दिल्ली: मां का इलाज कराने आई अफगान खातून से रेप!

नई दिल्ली: जुनूबी दिल्ली के साकेत वाके मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के एक मुलाज़िम को अफगानिस्तान की एक खातून से रेप के इल्ज़ाम में गिरफ्तार किया गया है। वारदात 24 जुलाई की है और अस्पताल इंतेज़ामिया ने इसकी तस्दीक की है। खातून अपनी मां का इलाज कराने के लिए हिंदुस्तान आई हुई थी। उसने 19 साला अमर सिंह जो अस्पताल का मुलाज़िम है पर रेप का इल्ज़ाम लगाया है। सिंह अस्पताल में हाउसकीपर था।

उसे 8 अगस्त तक की अदालती हिरासत में भेज दिया गया है। काबुल की रहने वाली खातून ने अपनी शिकायत में कहा है कि 24 जुलाई को यह वारदात उस वक्त हुई जब वह अपनी मां के पास सोई हुई थी। पुलिस को दी गई अपनी एफ्फाईआर में खातून ने कहा है कि वह साकेत वाके अस्पताल में अपनी मां के इलाज के लिए 18 जुलाई को पहुंची थी। वारदात के दिन सुबह 5 बजे जब वह सो रही थी, तो उसे अपने जिस्म से छे़डछ़ाड महसूस हुई।

सिंह ने उससे रेप की कोशिश की। खातून और उसकी बहन के शोर मचाने पर वह भागा, लेकिन अस्पताल के मुलाज़्मीन ने उसे पक़ड लिया। अस्पताल इंतेज़ामिया ने अपने बयान में वाकिया की तस्दीक की है और कहा है कि मुल्ज़िम को नौकरी से निकाल दिया गया है। अस्पताल इंतेज़ामिया को इस वाकिया से गहरा अफसोस हुआ है।

खातून को अस्पताल की तरफ से हर मुम्किन मदद दी गई। खातून और उसका खानदान अफगानिस्तान लौट चुका है।

TOPPOPULARRECENT