दिल्ली मुख्य सचिव के साथ मारपीट मामले में AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने किया सरेंडर

दिल्ली मुख्य सचिव के साथ मारपीट मामले में AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने किया सरेंडर

नई दिल्ली। मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट करने के मामले में कल से गयाब हुए आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला ने जामिया नगर थाने में समर्पण कर दिया है। जबकि दूसरी ओर दिल्ली पुलिस ने ओखला के विधायक अमानतुल्ला खान को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकारके मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा आधी रात को अपने घर पर बुलाई गई बैठक में आम आदमी पार्टी के विधायकों द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया था।

इस मामले में उन्होंने कुछ विधायकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, जिसके तहत देर रात प्रकाश जारवाल को तो गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन विधायक अमानतुल्ला खान गायब हो गए थे। जो आज पुलिस की गिरफ्त में है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को हिरासत में लिया था। वीके जैन ने ही मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को फोन कर बैठक में आने को कहा था।

लेकिन तीन घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया है. उधर उपराज्यपाल अनिल बैजल बुधवार को ही इस मामले की रिपोर्ट गृह मंत्रालय को सौंप दी है। वहीं आप के मंत्री इमरान हुसैन की शिकायत की जाँच के लिए पुलिस ने अलग से टीम बनाई है।

Top Stories