Wednesday , September 26 2018

दिल्ली: मुस्लिम पत्रकार को ओला ड्राइवर ने डेस्टिनेशन से पहले उतारा, बोला यह बात!

दिल्ली में रविवार का एक अजीब वाकया सुनने को मिला जिसमे ओला कैब ड्राइवर ने एक पैसेंजर को सिर्फ इसलिए बीच में ही उतार दिया क्योंकि उसे दिल्ली के जामिया नगर जाना था।

कैब में बैठे पैसेंजर का कहना है कि ड्राइवर ने यह कहते हुए उतार दिया कि वहां अजीब लोग रहते है। कैब में बैठा शख्स खुद को पत्रकार बता रहा है। उसने इसकी शिकायत फेसबुक पर कई।

जिसके बाद ओला ने उस ड्राइवर को अपने प्लेटफार्म से हटा दिया। ये वाकया असद अशरफ नाम के एक शख्स के साथ हुआ जो ईद मनाने के बाद जामिया नगर स्थित अपने आवास पर वापस लौट रहे थे।

असद का कहना है कि उन्होंने दिल्ली के बीके दत्त कॉलोनी से जामिया नगर के लिए रात 8:50 बजे ओला कैब बुक की। यहां से चलने के बाद ड्राइवर ने अचानक एक सूनसान जगह पर गाड़ी रोक दी और असद को उतर जाने के लिए कहा।

उन्होंने इसका कारण पुछा तो ड्राइवर ने जो कहा वो सोचने लायक था। असद ने बताया कि ड्राइवर का कहना था कि वह जामिया नगर नहीं जाएगा क्योकिं वहां के लोग बड़े अजीब है, वहां गंदगी रहती है, इसलिए वह अपनी गाड़ी उस इलाके में ले कर नहीं जाएगा।

उन्होंने बताया कि, जब असद ने आपत्ति जताते हुए गाड़ी से उतरने से मना किया तो ड्राइवर अपने दोस्तों को फोन कर के बुलाने लगा। इससे डर कर असद गाड़ी से उतर गए. असद के इस फेसबुक पोस्ट को कई लोगों ने शेयर भी किया है।

TOPPOPULARRECENT