Sunday , December 17 2017

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की 26 नवंबर को नेशनल कांफ्रेंस

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप 26 नवंबर को पार्टी के गठन के पाँच साल पूरा होने के मौक़े पर दिल्ली में एक राष्ट्रीय सम्मेलन करेगी जिसमें किसानों की स्थिति और नोटबंदी और माल‌ और जी एसटी लागू होने के बाद, देश की आर्थिक हालत के सिलसिले में विशेष तौर पर‌ ध्यान दिया जाएगा।

दिल्ली सरकार में मंत्री मेहनत और पार्टी के दिल्ली कन्वीनर गोपाल राय ने आज यहां प्रैस कान्फ़्रैंस में बताया कि दो नवंबर को राष्ट्रीय परिषद की मीटिंग हुई थी। मीटिंग में पार्टी के स्थापना के पाँच साल पूरा होने के मौक़े पर, दिल्ली में 26 नवंबर को राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित करने का फ़ैसला किया गया था। पार्टी के अधिकारी , देश भर से प्रतिनिधियों और कार्यकर्ता कान्फ़्रैंस में भाग लेंगे। इस में, पिछले पाँच सालों के दौरान पार्टी के राजनीतिक, संगठनात्मक और दिल्ली सरकार की तरफ से की जाने वाली पहल का जायज़ा लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि कान्फ़्रैंस में बुनियादी तौर दो नकात देश में किसानों की हैसियत और नोटबंदी और जीएसटी के बाद आर्थिक स्थिति पर चर्चा की जाएगी। इस के अलावा, पार्टी ने 9 नवंबर को देश भर में “धोका दही का दिन मनाने का ऐलान किया है। मिस्टर राय ने बताया कि नोट बन्दी से काला धन और जाली नोट कितने आए उस का तो अभी तक पता नहीं चल सका है लेकिन इस से कमज़ोर‌ तबक़े की कमर टूट गई और बेरोज़गारी में इज़ाफ़ा हुआ है।

TOPPOPULARRECENT