Tuesday , January 23 2018

दिल्ली में “इमरजेंसी” लगा कर मोदी और शाह ने मनायी दिवाली की पार्टी

नई दिल्ली: बद से बदतर होती दिल्ली शहर की क़ानून व्यवस्था के बीच भारतीय जनता पार्टी ने पत्रकारों के साथ दिवाली मिलन प्रोग्राम रखा. इस प्रोग्राम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी पहुंचे.

देश की किसी भी परेशानी से बेख़बर मोदी पत्रकारों के साथ सेल्फी खिंचवाने में मसरूफ़ नज़र आये. एक तरफ़ जहां एक शहीद फ़ौजी के परिवार वालों के साथ हुई ज़्यादती के बाद सरकार पूरी तरह से घिरी हुई है दूसरी तरफ़ सत्ताधारी पार्टी के सबसे बड़े नेता और देश के प्रधानमंत्री जब दिखे तो उनका चेहरा खिला हुआ था.

ऐसा लग रहा था मानो उन्हें देश में जो आजकल हो रहा है उससे कोई मतलब ही ना हो. इस प्रोग्राम में देश के मशहूर जौर्नालिस्ट मौजूद रहे जिसमें सुधीर चौधरी और राहुल कँवल के नाम प्रमुख हैं. प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी लेने के लिए जौर्नालिस्ट लाइन में खड़े रहे और अपनी अपनी बारी का इन्तिज़ार भी करते रहे.

गौरतलब है कि कल सुबह एक रिटायर्ड फ़ौजी ने ज़हर खा के ख़ुदकुशी कर ली थी. वो सरकार के वन रैंक वन पेंशन लागू ना करने से आहात था. इसके अतिरिक्त जवाहर लाल यूनिवर्सिटी के छात्र नजीब अहमद जो पिछले दो हफ़्तों से ज़्यादा से लापता हैं का कोई पता नहीं लग सका है. ABVP पर नजीब से झगडा करने का इलज़ाम आ रहा है.

इस पूरे मामले में सरकार किसी की बात सुनने को तैयार नहीं है और जो भी सरकार से सवाल करता है सरकार उसे जेल में डाल देती है.यही वजह है कि राहुल गाँधी, अरविन्द केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और दूसरे नेता हिरासत में लिए जा चुके हैं.

TOPPOPULARRECENT