दिल्ली में जर्नलिज्म की पढ़ाई कर रहे छात्र आरिफ की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

दिल्ली में जर्नलिज्म की पढ़ाई कर रहे छात्र आरिफ की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या
Click for full image

नई दिल्ली। रविवार की रात दिल्ली के भजनपुरा में एक दिल दहला देने वाली वारदात घटी। दरअसल, बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। युवक की हत्या इतनी बेरहमी से की गई थी कि युवक के मर जाने के बाद भी उसकी बॉडी पर फायरिंग की गई।

मृतक युवक की पहचान आरिफ हुसैन उर्फ राजा (23) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आरिफ पर बदमाशों ने 35 राउंड फायरिंग की, जिसमें से 30 गोलियां आरिफ को लगी।

इस घटना के बाद इलाके के लोग काफी दहशत में हैं। वहीं पुलिस के हाथ अभी खाली है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरों के जरिए आरोपियों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है। आपको बता दें कि इसी दिन ब्रह्मपुरी में भी ऐसा ही गैंगवॉर हुआ, जहां 2 लोगों पर 2 दर्जन से ज्यादा गोलियां दागी गईं।

पुलिस को शक है कि ब्रह्मपुरी और भजनपुरा में हुई हत्याओं के पीछे एक ही गैंग के लोगों का हाथ है। हालांकि पुलिस भजनपुरा वाले मामले को प्रेम-प्रसंग या फिर किसी रंजिश के एंगल से भी देख रही है।

घटना के बाद पुलिस ने बताया कि दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिस्जम की पढ़ाई कर रहा आरिफ हुसैन मौजपुर में अपने परिवार के साथ रहता था। आरिफ के परिवार में उसके पिता जाकिर, मां शहनाज बेगम, भाई मो. अमन और दो बहनें हैं। पढ़ाई के साथ-साथ वो अपने पिता जींस के कारोबार में हाथ बंटाता था।

Top Stories