दिल्ली में टिक टॉक पर मशहूर सेलिब्रिटी की सरेआम गोली मारकर हत्या

दिल्ली में टिक टॉक पर मशहूर सेलिब्रिटी की  सरेआम गोली मारकर हत्या

कुछ दिन पहले ही देश की राजधानी बीच सड़क पर हुए गैंगवार से दहल उठी थी और अब दिल्ली में एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. मंगलवार को टिक टॉक पर मशहूर 27 वर्षीय मोहित मोर की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

यह घटना नजफगढ़ के धर्मपुरा इलाके की है. एक पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मोहित अपने घर के पास अपने दोस्त की फोटोशॉप की दुकान पर उससे मिलने के लिए गया था. मोहित दुकान में एक सोफे पर बैठा हुआ अपने दोस्त से बात करने में व्यस्त था. इसी बीच तीन हथियारबंद अज्ञात बदमाश दुकान में घुसे और उन्होंने मोहित पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया. मोहित पर हमला कर बदमाश वहां से भाग गए.

इसके बाद मोहित को पास ही के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. अधिकारी ने बताया कि उन्होंने इलाके का सीसीटीवी चेक किया, जिसमें बदमाशों को देखा जा सकता है. बदमाश एक स्कूटी पर आए थे, जिनमें से एक ने हेलमेट लगाया हुआ था. सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि आरोपी वारदात को अंजाम देकर एक छोटी सी व्यस्त गली से भागते हुए नजर आ रहे हैं.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्राथमिक जांच में यह मामला आपसी रंजिश और पैसों के लेनदेन का लग रहा है. फिलहाल आरोपियों की पहचान की जा रही है. इसके साथ ही मोहित के टिक टॉक, इंस्टाग्राम और कॉल डिटेल भी चेक किए जा रहे हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि कहीं सोशल मीडिया के जरिए मोहित का कोई दुश्मन तो नहीं बना था.

मोहित के टिक टॉक पर पांच लाख सब्सक्राइबर्स और इंस्टाग्राम पर करीब 3 हजार फॉलोअर्स हैं. मोहित अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फिटनेस वीडियो शेयर करता रहता था. मोहित की मौत के बाद उनके फैन उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और गहरा दुख व्यक्त कर रहे हैं.

 

Top Stories