Monday , December 18 2017

दिल्ली में दो सगी बहनों से गैंगरेप

पूरे मुल्क में ख्वातीन पर हो रहे ज़ुल्म और रेप के मामले थमने का नाम नही ले रहा है। दारुल हुकूमत दिल्ली में दो सगी बहनों से गैंगरेप का मामला सामने आया है। इल्ज़ाम है कि चार दरिंदों ने पहले दोनों बहनों को अगवा किया और नशीली कोल्ड ड्रिं

पूरे मुल्क में ख्वातीन पर हो रहे ज़ुल्म और रेप के मामले थमने का नाम नही ले रहा है। दारुल हुकूमत दिल्ली में दो सगी बहनों से गैंगरेप का मामला सामने आया है। इल्ज़ाम है कि चार दरिंदों ने पहले दोनों बहनों को अगवा किया और नशीली कोल्ड ड्रिंक्स के दम पर दोनों से गैंगरेप किया। बाद में दोनों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।

दोनो मुतास्सिरा झारखंड की रहने वाली है। जिनमें, एक नाबालिग बताई जा रही है। पुलिस ज़राये के मुताबिक यह मामला हफ्ते की शाम का है। इल्ज़ाम है कि कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला माद्दा मिलाकर दोनों को आनंद विहार रेलवे स्टेशन से अगवा किया गया। इसके बाद एक ऑटो ड्राइवर समेत 4 नौजवानो ने दोनों लडकियों से बारी-बारी से गैंगरेप किया। बाद में दोनों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।

पुलिस ने एक मुतास्सिरा को दिल्ली के भजनपुरा इलाके से, जबकि दूसरी को उस्मानपुर इलाके से बरामद किया। इसके बाद दोनों को इलाज़ के लिए अस्पताल में शरीक करवाया। वहीं, मेडिकल जांच में भी रेप की तस्दीक के बाद पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी। फिलहाल, पुलिस मुल्ज़िमों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

TOPPOPULARRECENT