Monday , December 18 2017

दिल्ली में महिला आयोग की वोलेंटियर को रॉड से पीटकर नंगा गलियों में घुमाया, 6 गिरफ्तार

दिल्ली : दिल्ली के नरेला में अवैध शराब के गिरोह का भांडाफोड़ करने पर एक महिला की पिटाई करने के मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये सभी महिलाएं हैं. इन लोगों ने पीड़ित महिला की पिटाई की और उसके कपड़े फाड़ दिए. ये महिलाएं अवैध शराब बेचने में शामिल बताई जाती हैं.

दिल्ली के नरेल में कुछ शराब माफ़िया के लोगों ने एक महिला को पहले लोहे की रोड से पीटा और बाद में उसके कपड़े फाड़कर उसे नंगा कर सड़कों पर घुमाया गया। यह महिला, महिला आयोग की वोलेंटियर बताइ जा रही है। इस घटना की एक वीडियो ट्वीटर पर वायरल हो रही है जिसमें ख़ुद महिला अपनी आप बीती बता रही है। महिला के अनुसार उसने दिल्ली महिला आयोग और दिल्ली पुलिस को नरेल में अवैध शराब बेचे जाने की सूचना दी थी। जिसके बाद महिला आयोग और पुलिस ने मिलकर कार्यवाही की और इलाक़े में अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़ किया। यह बात यहाँ के शराब मफ़ियाओ को पसंद नही आयी।

डीसीपी, रोहिणी रजनीश गुप्ता के मुताबिक, पीड़ित महिला अपने परिवार के साथ नरेला इलाके में रहती है। वह महिला नशा मुक्ति के लिए काम करती है। उन्होंने इलाके में घरों में अवैध शराब बेचने वाले लोगों की शिकायत महिला आयोग से की थी। इसके बाद महिला आयोग की अध्यक्ष ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी कर बड़ी मात्रा में शराब बरामद की। फिलहाल, पीड़ित महिला दिल्ली के हॉस्पिटल में भर्ती है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उसका हालचाल लिया।

इसलिए बदला लेने के लिए उन्होंने मुझे पहले लोहे की रोड से पीटा फिर मेरे कपड़े फाड़कर मुझे सड़कों पर नंगा घुमाया गया। इस घटना के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति जयहिंद ने ट्वीट कर बताया की माफियाओं ने महिला को लोहे की रॉड से पीटा और न्यूड कर गलियों में घुमाया।

TOPPOPULARRECENT