दिल्ली में लोगों को जोड़ने के लिए बीजेपी ने रथयात्रा की योजना बनाई

दिल्ली में लोगों को जोड़ने के लिए बीजेपी ने रथयात्रा की योजना बनाई

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव से महीनों पहले दिल्ली भाजपा ने दिल्लीवासियों की नब्ज को महसूस करने के लिए राजधानी के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में रथयात्रा की योजना बनाई है। यह सभी अनधिकृत कॉलोनियों को कवर करेगा, जो राजधानी के वोट बैंक का एक महत्वपूर्ण घटक है।

दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा कि AAP सरकार के दावों के विपरीत, अनधिकृत कॉलोनियों में लोगों की स्थिति मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अधीन नहीं सुधरी। “कई अनधिकृत कॉलोनियों में जलभराव की समस्या है। कुछ कॉलोनियों में, नाली का पानी सड़क पर फैल जाता है, जिससे लोगों का चलना मुश्किल हो जाता है। AAP सरकार ने इन कॉलोनियों को नियमित करने के लिए कुछ नहीं किया है, ”तिवारी ने कहा, जो अक्टूबर की शुरुआत में यात्रा का नेतृत्व करेंगे। एक सूत्र ने कहा कि माल वैन को रथ में बदल दिया जाएगा।

तिवारी ने कहा “भाजपा के वरिष्ठ नेता, जो दिल्ली से जुड़े हुए हैं, लोगों से बात करेंगे और उनकी समस्याओं के बारे में पता लगाएंगे। हम लोगों से फीडबैक लेने के बाद सरकार को बेनकाब करेंगे”।

चेकलिस्ट लंबी होगी – साफ पानी, सड़कों की स्थिति, सीवरेज कनेक्शन और सीवर लाइनों की स्थिति, मुहल्ला क्लीनिकों की संख्या और प्रभावशीलता और अन्य सरकारी योजनाओं की उपयोगिता। मीडिया संबंधों के प्रमुख नीलकांत बख्शी ने कहा “पार्टी पृष्ठभूमि की सहायता प्रदान करने के लिए प्रत्येक जिले में कई समितियों का गठन करेगी। प्रत्येक समिति एक विशिष्ट क्षेत्र का ध्यान रखेगी और भाग लेने वाले नेताओं का मार्गदर्शन करेगी, ”।

Top Stories