Saturday , November 25 2017
Home / Delhi News / दिल्ली में हार्दिक पटेल का जोशीला अंदाज

दिल्ली में हार्दिक पटेल का जोशीला अंदाज

नई दिल्ली: गुजरात में रिजर्वेशन की लौ जलाने के बाद इतवार के रोज़ दिल्ली पहुंचे. हार्दिक पटेल यहां भी जोशीले अंदाज में नजर आए। उन्होंने मीडिया से खुलकर बात की और तकरीबन हर सवाल का अपने अंदाज में बेबाकी से जवाब दिया। वहीं, उन्होंने गुर्जर और जाट समाज से तहरीक में साथ देने की अपील की। उन्होंने कहा कि रिजर्वेशन की आग पूरे मुल्क में फैलाएंगे।

मुल्कभर में घर-घर जाकर रिजर्वेशन की मांग के लिए अलख जगाएंगे। वहीं, हार्दिक ने कहा कि गुजरात में नरेंद्र मोदी ने डेढ दहा तक राज किया, उन्हें मालूम होगा कि किस तबके या समाज को किस चीज की जरूरत है।

अगर मोदी गुजरात के सीएम होते तो पटेल समाज को अब तक रिजर्वेशन मिल गया होता। हार्दिक ने गुजरात मुज़ाहिरा को मैराथन बताया। उन्होंने कहा कि हमारी लडाई पटेल को ओबीसी में शामिल करने को लेकर है। मीडिया के एक सवाल पर हार्दिक ने कहा कि आम तौर पर कांग्रेस के लोग मुझे बीजेपी का कहते हैं व दिगर किसी न किसी पार्टी से जुडा हुआ बताते हैं।

पटेल ने कहा कि कांग्रेस, बीजेपी, आप की रैली की भीड और हमारी रैली में जुटने वाली भीड की आबादी में बेहद फर्क है, इससे यह कहने का कोई मतलब नहीं कि मेरे पीछे किसी पार्टी का हाथ है। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली में किसी लीडर या फिर मिनिस्टर से मिलने नहीं आए हैं और न ही उनके मंच पर किसी भी सियासी पार्टी का इस्तेकबाल है।

इधर, गुजरात हाइकोर्ट से सीआइडी जांच के हुक्म जारी होने के बाद दो इंस्पेक्टर और एक सब इंस्पेक्टर समेत नौ पुलिस अहलकारों पर पटेल रिजर्वेशन तहरीक के दौरान 32 साल के एक शख्स की मुबय्यना तौर पर हिरासत में मौत को लेकर मामला दर्ज किया गया है।

TOPPOPULARRECENT