दिल्ली मोब लिंचिंग- आजिम की हत्या के विरोध में आज़म खान ने निकाला कैंडल मार्च

दिल्ली मोब लिंचिंग- आजिम की हत्या के विरोध में आज़म खान ने निकाला कैंडल मार्च
Click for full image

दिल्ली में मदरसे के छात्र मोहम्मद आजिम की पीट-पीटकर हत्या करने के विरोध में पूर्व मंत्री आजम खां ने सपा कार्यकर्ताओं के साथ कैंडल मार्च निकाला। आजम खां सपा कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी कार्यालय से कैंडल मार्च निकालकर गांधी समाधि पहुंचे। जहां दो मिनट का मौन धारणकर मदरसे के छात्र को खिराजे अकीदत पेश की।

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में मदरसे के छात्र मोहम्मद आजिम की पिछले दिनों पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के विरोध में आजम खां ने रविवार की शाम सपा कार्यकर्ताओं के साथ कैंडल मार्च निकाला। एक हाथ में मोमबत्ती और दूसरे हाथ में तख्ती लेकर सपा कार्यालय कतारबद्ध तरीके से पैदल सपा कार्यालय से गांधी समाधि तक पहुंचे।

तख्ती पर लिखा हुआ था चाहे तो वोट का अधिकार वापस ले लो, मगर जीने का अधिकार मत छीनो। गांधी समाधि पहुंचकर सपा कार्यकर्ताओं ने मदरसे के छात्र की फोटो लगाई जिसके सामने मोमबत्ती रख दी गई। इसके बाद दो मिनट का मौन रखकर मदरसे के छात्र को श्रद्धांजलि दी गई।

इस दौरान किसी ने ना तो कोई नारेबाजी की और ना ही किसी ने कुछ कहा। सभी कार्यकर्ताओं ने मौन धारण किए रखा। मदरसे के छात्र को श्रद्धांजलि देने के बाद आजम खां सपा कार्यकर्ताओं के साथ गांधी समाधि से वापस लौट गए।

Top Stories