Saturday , December 16 2017

दिल्ली रेप: मनमोहन, सोनिया के घरों पर हमले का खतरा

दिल्ली, 20 अप्रैल: गांधी नगर में पांच साल की बच्ची की इस्मतरेज़ी के बाद लोगों में जबरदस्त गुस्सा है। ऐसे में गुस्साए लोग सोनिया गांधी, वज़ीर ए आज़म मनमोहन सिंह, वज़ीर ए अला शीला दीक्षित समेत दिल्ली हुकूमत के वुजराओ के रिहायशगाह पर हमला

दिल्ली, 20 अप्रैल: गांधी नगर में पांच साल की बच्ची की इस्मतरेज़ी के बाद लोगों में जबरदस्त गुस्सा है। ऐसे में गुस्साए लोग सोनिया गांधी, वज़ीर ए आज़म मनमोहन सिंह, वज़ीर ए अला शीला दीक्षित समेत दिल्ली हुकूमत के वुजराओ के रिहायशगाह पर हमला कर सकते हैं।

जुमे की शाम को खुफिया विभाग ने दिल्ली पुलिस इस तरह के इनपुट दिए हैं। इनपुट मिलने के बाद वज़ारत ए दाखिला ने दिल्ली पुलिस के आला आफीसरो की मीटिंग बुलाई और सख्त सेक्युरिटी के हुक्म दिए।

एक सीनीयर आफीसर के मुताबिक , इनपुट मिलने के बाद जिला पुलिस को अलर्ट जारी कर दिया गया है। सोनिया गांधी, वज़ीर ए आज़म , शीला दीक्षित और राष्ट्रपति भवन की सेक्युरिटी बढ़ा दी गई है।

इसके साथ ही इंडिया गेट के आसपास भी सेक्युरिटी बढ़ा दी गई है और नई दिल्ली की तरफ जाने वाले सभी रास्तों पर खास चौकसी रखी जा रही है।

अफीसर के मुताबिक, वायरलेस सेट पर मैसेज देकर सभी पुलिस मुलज़्मीन को अलर्ट कर दिया गया है। पैगाम मिलते ही जगह-जगह बैरीकेड लगाकर चेकिंग की जा रही है। इसमें मुश्तबा लोगों पर नजर रखी जा रही है।

नई दिल्ली में तैनात सभी पुलिस अहलकारो को सुबह आठ बजे तक ड्यूटी पर आने के हुक्म जारी किए गए हैं। इसके अलावा मज़ीद फोर्स को भी नई दिल्ली के इलाके में बुलाया गया है।

———-बशुक्रिया: अमर उजाला

TOPPOPULARRECENT