दिल्ली : रेप मामले की जांच कर रही महिला सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या

दिल्ली : रेप मामले की जांच कर रही महिला सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या

रोहिणी नॉर्थ इलाके में शुक्रवार रात दिल्ली पुलिस की एक महिला सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने रोहिणी ईस्ट मेट्रो स्टेशन के पास उन्हें दो गोलियां मारीं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। देर रात तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं लग पाया था।

पुलिस के मुताबिक सब इंस्पेक्टर की पहचान प्रीति अहलावत के रूप में हुई है। रात करीब 9.30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि ईस्ट रोहिणी मेट्रो स्टेशन के पास एक युवती को बदमाशों ने गोली मार दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि प्रीति के सिर में दो गोली मारी गई हैं। घटनास्थल पर की छानबीन के दौरान पुलिस को वहां पर हाथापाई के निशान भी मिले हैं।

पुलिस ने घटना की जानकारी प्रीति के परिवार वाले को दी है। पुलिस ने बताया कि प्रीति 2018 बैच की सब इंस्पेक्टर है। उसकी तैनाती पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र थाने में थी। जांच में पता चला है कि प्रीति के पास एक दुष्कर्म का मामला था, जिसकी वह जांच कर रही थी। इस मामले में उसे लगातार धमकी मिल रही थी। पुलिस घटनास्थल के आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में कर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Top Stories