Wednesday , January 24 2018

दिवाली- रमज़ान की बात बाद में, पहले काशी पर सच बोलकर दिखाओ- अखिलेश

रायबरेली। समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और सूबे के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने आज रायबरेली के ऊंचाहार में एक जनसभा को संबोधित किया. इस जनसभा में उन्होंने पीएम मोदी और बसपा प्रमुख मायावती पर जमकर निशाना साधा।

जनसभा के संबोधन की शुरुआत में अखिलेश ने कहा कि यह विधानसभा चुनाव सरकार और सीएम बनाने वाला चुनाव है। तीसरे चरण के मतदान के बाद सपा-कांग्रेस गठबंधन सबसे आगे चल रही है। उन्होंने कहा कि तीन चरण का मतदान खत्म हो चुका है और हवा हमारे पक्ष में चल रही है। समाजवादी लोग काम करते हैं, लोगों को ये भरोसा है। हम बिना भेद-भाव के एंबुलेंस सेवा दे रहे हैं।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा वालों ने अच्छे दिनों का वादा कर लाइन में लगा दिया। पीएम बताएं, सारा पैसा जो बैंकों में जमा हुआ,उसमें कितना कालाधन है। उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि गंगा मैय्या की तरफ हाथ करके लोग सच ही बोलते हैं।

काशी जाकर पीएम मोदी ने कहा था कि गंगा मैय्या ने बुलाया है। अभी चुनाव में वे कह रहे हैं कि यूपी ने गोद ले लिया है। काशी से चुने गए पीएम जी, कम से कम आप सच तो बोलिये। बनारस में सपा विधायक के कहने पर हमने काशी को 24 घंटे बिजली दिया। समाजवादी सरकार काशी में 24 घंटे बिजली दे रही है।

अखिलेश ने कहा कि पीएम गंगा मां की कसम खाकर बोलें कि काशी में 24 घंटे बिजली मिल रही है या नहीं मिल रही। उन्होंने कहा कि पीएम जी दिवाली-रमजान की बात बाद में करना, पहले काशी पर सच बोलकर दिखाओ। अब देश के प्रधानमंत्री पर कोई भरोसा नहीं कर रहा है।

TOPPOPULARRECENT