Sunday , December 17 2017

दीपिका का सिर काटने पर 10 करोड़ का इनाम मामले में ट्विंकल खन्‍ना ने पूछा इसपर GST भी लगेगा क्‍या?

मुम्बई : भंसाली और फिल्‍म में पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण को लगातार धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में हरियाणा के भाजपा के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अमु ने भंसाली और दीपिका के सिर काट कर लानेवाले को 10 करोड़ इनाम देने का ऐलान किया था. अमु के इस बयान पर अभिनेत्री ट्विंकल खन्‍ना ने चुटकी ली है.

ट्विंकल खन्‍ना ने लिखा,’ देश ये जानना चाहता है कि इन 10 करोड़ रुपए पर भी जीएसटी लगा है क्या.’ अब तक ट्विंकल के इस ट्वीट को साढ़े तीन हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया है और यूजर्स ने इसका खूब मजाक बनाया है.

साथ ही ट्विंकल खन्‍ना ने भंसाली की फिल्‍म को बड़ी हिट बताते हुए ट्वीट किया,’ मैं आशा करती हूं कि ‘पद्मावती’ सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो, यही इन लोगों के लिए मुंहतोड़ जवाब होगा जो इस तरह की धमकियां दे रहे हैं.’ बता दें कि बढ़ते विवाद को देखते हुए फिल्‍म की रिलीज डेट का टाल दिया गया है. फिल्‍म 1 दिसंबर को रिलीज होनेवाली थी. हालांकि नयी डेट की घोषणा नहीं की गई है.

गौरतलब है कि निर्माताओं द्वारा ‘पद्मावती’ की रिलीज स्थगित किए जाने के बाद सोमवार को तीन मुख्यमंत्री इस विवाद में कूद पड़े. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया, जबकि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राजपूत समुदाय की आपत्तियों का समर्थन किया. राजपूत समुदाय संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ किए जाने का विरोध कर रहा है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस विवाद को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार दिया और इसे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को धवस्त करने की एक ‘सोची समझी योजना’ बताया.

TOPPOPULARRECENT