Tuesday , December 12 2017

दीपिका की फिल्म के लिए रणवीर ने छोड़ा घर

मुंबई: बॉलीवुड अदाकार रणवीर सिंह इन दिनों डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म "बाजीराव मस्तानी" के शूटिंग में मशरूफ हैं। दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म में एक बार फिर दीपिका और रणवीर साथ नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इससे पहले

मुंबई: बॉलीवुड अदाकार रणवीर सिंह इन दिनों डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म “बाजीराव मस्तानी” के शूटिंग में मशरूफ हैं। दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म में एक बार फिर दीपिका और रणवीर साथ नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी दोनों आर्टिस्ट “राम लीला” में रोमांस करते नजर आ चुके हैं।

फिल्म “बाजीराव मस्तानी” में अपने रोल की खातिर रणवीर काफी सीरियस है जिसके लिए वह दिन रात मेहनत कर रहे हैं। खबर है कि रणवीर इन दिनों बाजीराव के सेट पर 12 घंटे शूटिंग कर चार घंटे फिजियोथेरिपी में बिताते हैं। ताकि उनका कंधा मजबूत हो सके।

शूटिंग सेट पर ज्यादा वक्त गुजारने की वजह से रणवीर को घर जाने में काफी मुश्किले होने लगी जिसके चलते उन्होने फिल्म सेट के पास गोरेगांव मे फ्लैट ले लिया है। हालांकि इसकी दूसरी वजह मुंबई की बारिश भी है जिसकी वजह से रणवीर को सेट पर पहुंचने में काफी वक्त लगता था जिसकी वजह से रणवीर ने अपना घर छोड़ दिया।

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की डायरेक्ट इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा अहम किरदार में हैं।

TOPPOPULARRECENT