दुनिया की दस सबसे भयानक हॉरर फिल्म, जिसे दर्शक अंत तक देखने में असमर्थ रहे हैं

दुनिया की दस सबसे भयानक हॉरर फिल्म, जिसे दर्शक अंत तक देखने में असमर्थ रहे हैं

Netflix दस हॉरर फिल्मों को सुचीबद्ध किया है, जो दर्शक इन फिल्मों को अंत तक देखने में डर रहे हैं. बता दुं की नेटफ्लिक्स एक अमेरिकी मनोरंजन कंपनी है। यह स्ट्रीमिंग मीडिया और वीडियो-ऑन-डिमांड ऑनलाइन और डीवीडी मेल द्वारा फिल्में प्रदान करता है. और अब उन हॉरर मूवी को स्ट्रीमिंग साइट नेटफ्लिक्स द्वारा पेश किया गया है, जिसने शीर्ष दस सबसे भयानक फिल्मों की एक सूची जारी की जो कि दर्शक इन फिल्मों को अंत तक देखने में असमर्थ रहे हैं।

फोर्ब्स से बात करते हुए, Netflix के एक प्रवक्ता ने इस बात का खुलासा किया कि उसने दस फिल्मों की सूची बनाई है, जो उन हॉरर फिल्मों को दर्शकों ने कम से कम 70 प्रतिशत भाग ही देख पाया था, जो कि फिल्म को पुरा देखने से पहले ही बंद कर दिया था। उन्होंने कहा कि वे लोग वो नहीं थे जो सामान्य रूप से फिल्म नापसंद होने के कारण पुरा नहीं किए थे, बल्कि डर की वजह से वे लोग फिल्म को पुरा नहीं कर पाए थे.

मूलतः, साइट ने निष्कर्ष निकाला कि यदि अधिकांश लोग वास्तव में किसी फिल्म से नफरत करते हैं, तो वे इसे शुरू करने के कुछ मिनटों में बंद कर देंगे, जबकि नेटफ्लिक्स की सबसे भयानक हॉरर फिल्मों की सूची में दिखाए गए सभी फिल्में पूरी तरह से लगभग पूरी तरह से बंद होने से पहले तक देखे गए थे।

फोर्ब्स ने आईएमडीबी पर प्रत्येक फिल्म की स्कोर और रेटिंग को भी सूचीबद्ध किया, यह देखने के लिए कि क्या तीनों के बीच कोई संबंध था. ‘The Conjuring’हॉरर फिल्मों की सूची में सबसे अधिक परिचित फिल्म हो सकती है; यह अपनी डरावना कहानी के लिए प्रसिद्ध है, जो अमेरिका के हरियाली की तलाश में दो असाधारण जांचकर्ताओं पर केंद्रित है।

जहां तक ​​सूची की गई फिल्मों की गुणवत्ता की बात है, यह सबसे अधिक की तुलना में अविश्वसनीय रूप से ऊंचा है, जो 86 प्रतिशत अंक और आईएमडीबी पर 7.5 रेटिंग प्राप्त करता है। दूसरी ओर, ‘Cabin Fever’- एली रोथ की हॉरर फिल्म जो 200 मांसपेशी रोग के बारे में 2016 में बनी फिल्म है जो कॉलेज के छात्रों के समूह को पीड़ित करती है – वर्तमान में आईएमडीबी पर बेहद कम 3.7 रेटिंग है।

Netflix इन दस हॉरर फिल्मों को सुचीबद्ध किया है जो दर्शक फिल्म को पुरी तरह से देखने के लिए डर रहे हैं

Cabin Fever
Carnage Park
Mexico Barbaro
Pirhana
Raw
Teeth
The Conjuring
The Human Centipede 2: Full Sequence
The Void
Jeruzalem

दस सबसे डरावनी हॉरर फिल्मों की सूची में ‘Carnage Park’जो की दुसरी हॉरर फिल्म के विषय के मुकाबले में भिन्न हैं। उदाहरण के लिए, हिंसक थ्रिलर ‘Carnage Park’ दो लुटेरों के बारे में 2016 की बनी फिल्म है, जो एक ‘मनोवैज्ञानिक स्नाइपर’ पर केंद्रीत है, जबकि फ्रांसीसी-बेल्जियम हॉरर फ़िल्म ‘Raw’ एक युवा नरभक्षी लड़की पर केंद्रित है, जो कच्चे भोजन के बाद मानव मांस खाने की शुरूआत करती है।

इस मूवी में कोई संदेह नहीं है कि कई दर्शकों ने खून और गोस्त के स्तरों के कारण बंद कर दिया था – संभवतः इसी तरह की कहानी ‘The Human Centipede 2: Full Sequence’ एक डच-निर्मित फिल्म है, जो फिल्म शुरूवात के साथ ही जुनूनी हो जाती. यह तीन फिल्म फ्रैंचाइज़ का हिस्सा है, हालांकि पहली और तीसरी किस्तों को नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित नहीं किया जाता है. इस मूवी की समीक्षा एक भयावह सामग्री के रूप में करती है : ‘सबसे पहले, इस फिल्म को किसी भी बच्चे साथ नहीं देखिए!

‘और अगर आप कह रहे हैं,’ हे! मेरे बच्चे इससे बदतर हॉरर फिल्म देखे हैं, तो ‘मैं यहां बताना चाहुंगा की ये फिल्म वो बिल्कुल नहीं हैं जो आपके बच्चे देखें हैं। ‘यह फिल्म आपके बच्चों को परेशान कर देगी।’

सूची में शामिल हॉरर फिल्म थे ‘Mexico Barbaro’जिसे मेक्सिको के अंधेरे किंवदंतियों के संकलन” के रूप में नेटफ्लिक्स द्वारा वर्णित किया गया है, मांसाहारी मछलियों के बारे में एक उपयुक्त फिल्म जो 2010 में बनी है, जो एक लड़की की कहानी है, ‘The Void’जो एक भुताहा अस्पताल की कहानी बताती है, और ‘Jeruzalem’जो कि भयानक बाइबिल संबंधी सर्वनाश के बारे में है।

Top Stories