Monday , December 11 2017

दुनिया के पसंदीदा ज्वेलर आपके लिए लाए हैं नोएडा में ज्वेलरी शॉपिंग की खुशियां…

नोएडा: अगर आप वर्ल्डक्लास ज्वेलरी की शौकीन हैं तो अब ये सुविधा आपके अपने शहर में भी उपलब्ध है।

‘जोयआलुक्कास’ ज्वेलरी का विश्वस्तरीय अनुभव अपने ग्राहकों को दे रहा है। जोयआलुक्कास के नोएडा शोरूम में सोने, हीरे, पोल्की, अर्ध-बहुमूल्य और बहुमूल्य रत्नों वाले दुनिया के बेहतरीन डिज़ाइन उपलब्ध हैं।

जोयआलुक्कास नोएडा में ब्रांड के सिग्नेचर कलेक्शन और पुरस्कार प्राप्त ग्राहक सेवा के साथ-साथ अनेक नई चीज़ें प्रस्तुत की गई हैं। नोएडा में शुरू किये गये पहले शो-रूम का भव्य उद्घाटन आज विपिन कुमार मल्हान (अध्यक्ष, नोएडा आत्रेप्रेन्यॉर एसोसियेशन), पी.डी. फ्रांसिस (डी.जी.एम. रिटेल) एवम् पी.एस. सुनील (रिज़नल मैनेजर – नॉर्थ ज़ोन) ने किया।

“नोएडा जोयआलुक्कास के लिए एक आकर्षक नया स्थान है,” ये कहना था जोयआलुक्कास समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री जोयआलुक्कास का।

“ये भारत के बेहतरीन शहरों में से एक है और बेशक भविष्य का शहर भी। यहाँ मौजूद रहते हुए और नोएडा के लोगों को ज्वेलरी की शॉपिंग का मज़ा देते हुए हमें ख़ुशी हो रही है।”

जोयआलुक्कास समूह के बारे मेंः

अलग-अलग व्यवसायों में रूचि रखने वाला जोयआलुक्कास समूह एक मल्टी-बिलियन डॉलर समूह है। यह समूह यूएई, सऊदी अरब, बहरीन, ओमान, कुवैत, क़तर, सिंगापुर, मलेशिया,यूके और भारत में अलग-अलग व्यवसाय करता है। इस समूह के व्यवसायों में ज्वेलरी, मनी एक्सचेंज, फैशन और टेक्सटाइल, लक्ज़री एयर चार्टर, मॉल और रियल्टी शामिल हैं।

TOPPOPULARRECENT