दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर फिर करेंगे क्रिकेट में वापसी!

दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर फिर करेंगे क्रिकेट में वापसी!

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर फिर से क्रिकेट की पिच पर वापसी के लिए तैयार हैं। अख्तर ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है साथ ही उन्होंने युवा खिलाड़ियों को चेतावनी भी दी है कि वो दिखाएंगे कि रफ्तार क्या चीत होती है।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, साल 2011 विश्व कप के बाद संन्यास लेने वाले अख्तर 43 साल के अख्तर ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हेलो, 14 फरवरी वो तारीख है, अपने कैलेंडर में ये तारीख याद कर लो। मैं भी आ रहा हूं इस बार लीग खेलने। आखिर इन बच्चों को भी पता चले कि आखिर तेजी होती क्या है?’

आपको बता दें कि अख्तर अंतरराष्ट्रीय नहीं बल्कि लीग मैच में वापसी करेंगे और अपना जलवा दिखाएंगे। अख्तर को दुनिया का सबसे ज्यादा तेजी से गेंद फेंकने वाला गेंदबाज माना जाता रहा है और उनकी तेजी ने बड़े से बड़े बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था।

अख्तर ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट मैचों में 178 विकेट, 163 वनडे मैचों में 247 विकेट हासिल किए हैं। इसके अलावा 15 टी20 मैचों में 19 विकेट झटके हैं। साफ है कि अख्तर के रिकॉर्ड इस बात के गवाह है कि वो कितने खतरनाक गेंदबाज रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि वापसी मैच में वो किस तरह का प्रदर्शन कर पाते हैं।

Top Stories