Thursday , December 14 2017

दुनिया में ऐश्वर्या जैसा कोई और नहीं: सनी

बॉलीवुड फिल्म "जिस्म-2" से सिनेमा करिअर की शुरूआत करने वाली हॉट अदाकारा सनी लियोन इन दिनों अपनी आइंदा फिल्म "एक पहेली लीला" की शुटिंग में मशरूफ हैं।

बॉलीवुड फिल्म “जिस्म-2” से सिनेमा करिअर की शुरूआत करने वाली हॉट अदाकारा सनी लियोन इन दिनों अपनी आइंदा फिल्म “एक पहेली लीला” की शुटिंग में मशरूफ हैं।

सनी अपनी इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के सबसे मशहूर गाने “ढोली तारो…” पर डांस करती हुई नजर आएंगी। हालांकि सनी लियोन का कहना है कि ऐश्वर्या की जगह कोई नहीं ले सकता। सनी लियोन ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि दुनिया में ऐश्वर्या जैसा कोई है।

वो एक बहुत समझदार खातून हैं। वो इतनी अच्छी हैं कि मुझे लगता है कि मेरी डांसिंग और एक्टिंग स्किल्स उनसे आधी है।” जब सनी लियोन से पूछा गया कि ऐश्वर्या के गाने पर डांस करने का उनका तजुर्बा कैसा रहा तो उन्होंने कहा, “मैंने ढोली का वीडियो देखा था और कहा, हे भगवान मैं ये कैसे करूंगी! मैं डर गई थी।” सनी ने आगे कहा कि “फिल्म में मेरी मेहनत देखने के बाद शायद आप लोग मुझे पसंद करेंगे।” इसके अलावा फिल्म में सनी एक सेमी-क्लासिकल डांस भी करती दिखेंगी, जिसके लिए उन्होंने मशहूर डांस मास्टर सरोज खान से खास ट्रेनिंग ली है। फिल्म ” एक पहेली लीला” को डायरेक्ट बॉबी खान ने किया हैं। यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी।

TOPPOPULARRECENT