Monday , July 16 2018

दुबई पुलिस ने श्रीदेवी केस को सरकारी वकील को केस सौंपी, होगी जांच

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की देर रात शनिवार को हार्ट अटैक से 54 साल की उम्र में मौत हो गई। उन्होंने दुबई से 120 किलोमीटर दूर रास अल खैला में अपनी आखिरी सांस ली। गल्फ न्यूज के अनुसार, अभिनेत्री शराब के नशे में थीं और अनियंत्रित होकर अपने बाथटब में गिर पड़ी। जिसमें डूबकर उनकी मौत हो गई।

गल्फ न्यूज पुलिस की शुरूआती जांच के हवाले से यह भी कहा है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी के शरीर में शराब के अंश पाए गए। वहीं दुबई पुलिस की जानकारी के अनुसार, दुबई में श्रीदेवी की मौत की जांच होगी। दुबई पुलिस ने सरकारी वकील को केस सौंप दिया है।

सूत्रों ने बताया कि दुबई पुलिस ने उनके परिवार और भारतीय दूतावास के प्रतिनिधि को श्रीदेवी की मौत से संबंधित फोरेंसिक रिपोर्ट सौंप दी है।

मीडिया में जारी संयुक्त अरब अमीरात के स्वास्थ्य मंत्रालय के डायरेक्टर ऑफ प्रीएंटिव मेडिसिन, दुबई के डॉक्टर सामी वादी द्वारा हस्ताक्षरित इस रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी बोनी कपूर अय्यपन की मौत 24 फरवरी को दुर्घटनावश बाथटब में डूबने से हुई।

रिपोर्ट में उनकी राष्ट्रीयता भारतीय बताई गई है और उनका पासपोर्ट नंबर भी दिया गया है।

समाचार पत्र के अनुसार इस दुर्घटना से जुड़ी परिस्थितियों की पड़ताल करने के लिए जांच अब तक जारी है, क्योंकि फोरेंसिक रिपोर्ट में केवल यही कहा गया है कि श्रीदेवी की मौत डूबने से हुई।

पुलिस घटना की कड़यिां जोडऩे का प्रयास कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हादसे के समय उनके साथ कौन था।

TOPPOPULARRECENT