दुबई में ICC की बड़ी बैठक, विश्व क्रिकेट के सभी दिग्गज मौजूद!

दुबई में ICC की बड़ी बैठक, विश्व क्रिकेट के सभी दिग्गज मौजूद!
Click for full image

दुबई और सऊदी अरब इस साल एशिया कप 2018 की संयुक्त मेज़बानी कर रहा है। इसी दौरान दुनिया के सबसे अच्छे मैच अधिकारियों (ICC) ने दुबई में शनिवार को समाप्त होने वाले वार्षिक अभिजात वर्ग पैनल सम्मेलन के दौरान गेम के आचरण पर अपनी विशेषज्ञता साझा करने और नए नियमों के बारे मे चर्चा करने के लिए चार दिवसीय बैठक आयोजित की है।

इस सम्मेलन में, अमीरात एलिट पैनल के मैच रेफरी, अमीरात एलिट पैनल के आईसीसी अम्पायर्स , अंपायरों के उभरते समूह के सदस्य और अंपायर कोच के सदस्यों ने भाग लिया, जिसमे आचरण संहिता और खेल की स्थिति और प्रौद्योगिकी के उपयोग जैसे कई मुद्दों पर चर्चा की गई।

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन और आईसीसी के महाप्रबंधक क्रिकेट जियोफ अलार्डिस विभिन्न सत्रों के दौरान सभा को संबोधित करने वालों मे शामिल थे।

आईसीसी के सीनियर मैनेजर, अंपायर और रेफरी, एड्रियन ग्रिफिथ ने कहा, हम साल मे बमुश्किल मिल पाते हैं पर हम नियमित रूप से एक दूसरे के साथ संवाद करते रहते हैं।

लेकिन जब हम एक जगह एकत्रित होते हैं तो हम अपने अनुभवों से मौजूदा समय के खेल की परिस्थिति पर विचार-विमर्श करते हैं और स्थिति को बेहतर बनाने के लिए सुझाव देते हैं।

Top Stories