Thursday , November 23 2017
Home / Hyderabad News / दुर्गम चेरुवु पर4 लेन ब्रिज की तामीर के लिए चीन की फ़र्म की तरफ‌ से डिज़ाइंस की तैयारी

दुर्गम चेरुवु पर4 लेन ब्रिज की तामीर के लिए चीन की फ़र्म की तरफ‌ से डिज़ाइंस की तैयारी

हैदराबाद: चीन की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी शहर में दुर्गम चेरुवु पर बनाए जानेवाले फोरलेन ब्रिज के लिए डिज़ाइंस तैयार किए हैं। ये डेज़ आयंस मीडिनटेशन ‘कैंडल फ्लावर’दरख़्त के पत्तों और कंवल के फूल के मॉडल्स के हैं। अंजू इन्फ्रास्ट्रक्चर के वाइस प्रेसिडेंट हो सीसी कज़ाई डायरेक्टर योगेश इंडिया हैड सनोज गांधी और पी आराइ और आर सिवाय ने जुमा को चीफ़ मिनिस्टर केचंद्र शेखर से उनके कैंप ऑफ़िस पर मुलाक़ात की और डिज़ाइंस पर एक पावर प्वाईंट प्रेज़नटेशन दिया।

इस वफ़द ने चीफ़ मिनिस्टर को बताया कि इन्होंने इस ब्रिज को11 मरहलों में तामीर करने और उसे25 माह में मुकम्मल करने का मन्सूबा बनाया है। इन्होंने मौसी के साथ एक41 किलो मीटर तवील ईस्ट ।वैस्ट को रेडार एक25 किलोमीटर तवील स्काईवे और एक15 किलो मीटर रोडवे की तामीर की भी पेशकश की।

इस वफ़द ने ईस्ट । वैस्ट को रेडार के डिज़ाइंस से वाक़िफ़ करवाया अंदरून40 माह तामीर करने का इरादा ज़ाहिर किया। कंपनी के ओहदेदारों ने चंद्र शेखर राव‌ को बताया कि उन्हें इन दो प्रोजेक्ट‌स के लिए तक़रीबन2500 लेबरस की ज़रूरत होगी । और वो मुक़ामी अफ़राद को बड़ी तादाद में इस काम में शामिल करने की तजवीज़ रखते हैं।

चीन की कंपनी पर अन्यता। चीवड़ला आबपाशी प्रोजेक्ट‌स के लिए भी टनेल्स और पंप हाइज़ के लिए डिज़ाइंस तैयार कर रही है। और डिज़ाइंस 20؍ फ़रव‌री तक चीफ़ मिनिस्टर को पेश करेंगे। इस वफ़द ने कम लागत और कम वक़्त में इन प्रोजेक्ट‌स को मुकम्मल करने का वादा किया है।

चंद्र शेखर राव‌ ने कहा कि उनकी हुकूमत डिज़ाइंस और तामीर से मुताल्लिक़ जल्द ही कोई फ़ैसला करेगी। चंद्रशेखर राव‌ ने उनके दौरा चीन के दौरान चीन की कंपनीयों को तेलंगाना में इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलप्मेंट प्रोग्राम में शराकत की दावत थी। बाद में एक चीनी वफ़द ने यहां उनके साथ तफ़सीली मीटिंग की और इस के बाद अंजू इन्फ़िरा ने ब्रिज और स्काई वे के डिज़ाइंस तैयार किए|

TOPPOPULARRECENT