Wednesday , July 18 2018

दूध पिला-पिलाकर नीतीश ने ही किया भाजपा को मजबूत : लालू

राजद सदर लालू प्रसाद ने सनीचर को सासाराम, कैमूर के चांद और बक्सर के डमरांव वाक़ेय सिकरौल लख में अवामी इजलास को खिताब किया। इन सभाओं में उनके निशाने पर भाजपा, जदयू और लोजपा रहीं। एक तरफ भाजपा को नफरत फैलानेवाला बताया, तो वहीं बिहार के

राजद सदर लालू प्रसाद ने सनीचर को सासाराम, कैमूर के चांद और बक्सर के डमरांव वाक़ेय सिकरौल लख में अवामी इजलास को खिताब किया। इन सभाओं में उनके निशाने पर भाजपा, जदयू और लोजपा रहीं। एक तरफ भाजपा को नफरत फैलानेवाला बताया, तो वहीं बिहार के वजीरे आला नीतीश कुमार के तरक़्क़ी को छलावा कहा।

सासाराम की सभा में लालू प्रसाद ने कहा कि भाजपा और आरएसएस को सांप की तरह दूध पिला-पिलाकर मजबूत करनेवाले नीतीश कुमार अब इत्तिहाद से अलग होकर रियासत की आवाम के दरमियान भ्रम फैला रहे हैं। आवाम इतनी बेवक़ूफ़ नहीं कि उनकी चाल को न समझे। लोकसभा इंतिख़ाब में दूध-का-दूध और पानी-का-पानी हो जाएगा। उन्होंने रामविलास पासवान के अक़लियत की मुहब्बत को भी छलावा बताया और कहा कि कल तक फिरकावराना ताकतों का मुखालिफत कर रहे पासवानजी अब उन्हीं से हाथ मिलाकर पता नहीं आवाम को क्या पैगाम देना चाहते हैं।

साबिक़ वज़ीर इलियास हुसैन की सदारत और एहतेताम करने वाले इस इंतिखाबी सभा को काराकाट की लोकसभा उम्मीदवार डॉ. कांति सिंह, साबिक़ एमएलए अशोक कुमार, सीता सुंदरी देवी, आनंद मोहन सिंह, विजय मंडल, अशोक भारद्वाज वगैरह ने खिताब किया। मंच पर लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव भी मौजूद थे।

बक्सर के सिकरौल लख मैदान में लालू प्रसाद ने कहा कि मेरी जगह पर कोई दूसरा लीडर होता, तो उसका हार्ट अटैक हो गया होता। आप ही मेरी जड़ी बूटी हैं। मुल्क को फिरका वराना ताकतों से बचाने की जरूरत है। यह जिम्मेवारी आपकी भी है। आज मुल्क के टूटने का खतरा है। इसलिए, एकजुट होकर यहां से जगदानंद सिंह को मजबूत बनाएं। मंच पर जगदानंद सिंह, अजीत चौधरी, शेषनाथ सिंह वगैरह मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT