दूरदर्शन पर टेलीविजन शो के लिए एंकर बने शाहरुख, वीडियो वायरल हुआ

दूरदर्शन पर टेलीविजन शो के लिए एंकर बने शाहरुख, वीडियो वायरल हुआ

आजकल शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे बॉलीवुड सुपरस्टार के बारे में एक अज्ञात तथ्य सामने आया है। ऐसा लग रहा है कि नब्बे की दशक की शुरुआत में उन्होंने दूरदर्शन पर टेलीविजन शो के लिए एंकरिंग की थी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला अभिनेता के साथ शाहरुख ने दूरदर्शन पर नए साल के मौके पर एंकरिंग की है।

क्लिप में शाहरुख और को-एंकर एक युवा सिंगर कुमार सानू को मंच पर बुलाते दिखाई देते हैं। वीडियो में उस समय के फैशन के कपड़े पहने शाहरुख सानू पर मजाक करते दिखते हैं। उनकी सह-एंकर सानू का नाम पुकारती है, जिसके बाद मजाक में शाहरुख पूछते हैं कि क्या यह वही गायक है, जो हाल ही में किशोर कुमार के अंदाज में गाते हुए चर्चित हुए हैं।

शाहरुख कहते हैं, “कुमार सानू वही है, जो किशोर कुमार के अंदाज में गाते हैं?” इसके जवाब में को-एंकर कहती हैं, “हालांकि, यह बात जरूर है कि उनकी आवाज किशोर साहब से काफी मिलती है, लेकिन मेरा ख्याल है उनका अपना अलग एक अनोखा अंदाज है।” संयोग से यह प्रदर्शन कुमार सानू के पहले सार्वजनिक कार्यक्रमों में से एक था। वीडियो को बॉलीवुड डाइरेक्ट नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

Top Stories