Wednesday , November 22 2017
Home / Crime / दूसरी शादी की चाहत में मां के हाथो बेटे का क़त्ल

दूसरी शादी की चाहत में मां के हाथो बेटे का क़त्ल

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक बेरहम मां की अजीबो गरीब करतूरत सामने आई है। पुलिस ने दावा किया है कि दूसरी शादी करने की चाहत में उसने अपने माज़ूर 13 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। खातून ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक खातून की शादी तकरीबन 15 साल पहले हुई थी और उसने अपने शौहर से तलाक के लिए अर्जी दायर कर रखी थी। लेकिन, अदालत ने बच्चे की कस्टडी मां को सौंप दी। ऐसे में महिला को दूसरी शादी करने में रूकावट महसूस होने लगी। इसलिए उसने अपने बेटे से छूटकारा पाने की प्लानिंग बनाई और माज़ूर बेटे को 5 अगस्त को खूब पीटा।

इसके बाद उसे शदीद हालत में छोड कर काम पर चली गई। लेकिन, जब शाम को वापस आई तो बेटा मर चुका था। वह बेटे को लेकर अस्पताल पहुंची और डॉक्टरों ने उसे मुर्दा ऐलान कर दिया। अस्पताल की इत्तेला पर पुलिस मौके पर पहुंची और खातून ने मकान मालिक पर ही इल्ज़ाम लगा दिए। पुलिस ने बच्चे के कत्ल के इल्ज़ाम में मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया।

लेकिन, उसने पूछताछ में खुलासा किया कि उसके खातून से नाजायज़ ताल्लुकात थे और वे दोनों शादी करना चाहते थे। साथ ही खातून को क़ातिल बताया।

वहीं, जांच में जुटी पुलिस ने खातून को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि दूसरी शादी की चाहत में उसने ही बेटे का क़त्ल किया था । वहीं, पुलिस ने आरोपी खातून को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

TOPPOPULARRECENT