देखाए, बॉलीवुड में कदम रखने जा रही इस अदाकारा की खुबसूरत तस्वीरें!

   

सैफ अली खान ने अपनी अगली फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में पूजा बेदी की बेटी अलाइया फर्नीचरवाला नजर आने वाली है। फिल्म में अलाइया को सैफ की ऑनस्क्रीन बेटी के रूप में दिखाया जाएगा।

इसके अलावा सैफ अली खान ने ये भी बताया कि सारा अली खान फिल्म में इसलिए काम नहीं कर सकती क्योंकि सारा को इस फिल्म के लिए अपनी बाकी फिल्मों को छोड़ना पड़ता।

Inkhabar.com पर छपी खबर के अनुसार, पिछले साल नवंबर में हमने आपको बताया था कि पूजा बेदी की बेटी अलाइया फर्नीचरवाला सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म में सैफ अली खान आलिया के पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। वैसे फिल्म की कहानी को देखकर ऐसा लगता है कि नवाब सैफ अली खान की असल बेटी सारा अली खान भी इस किरदार के लिए सही विकल्प थी, लेकिन सैफ इसके लिए सहमत नहीं हैं।

मुंबई मिरर से बात करते हुए सैफ अली खान ने बताया कि अलाइया भूमिका के लिए एकदम सही है। फिल्म में भूमिका के लिए अलाइया परफेक्ट चॉइस हैं। साथ ही सैफ अली खान आगे बताया कि मुझे सारा को फिल्म में देखना अच्छा लगता।

लेकिन सारा को इस फिल्म में काम करने के लिए और दूसरी फिल्मों को छोड़ना पड़ता, जो उसके करियर के लिए फिलहाल अच्छा नहीं है और हम चाहते थे कि ये फिल्म उस व्यक्ति की पहली फिल्म हो जिसे हमने चुना है। साथ ही सैफ ने बताय कि सारा के अभी तक के बॉलिवुड सफर से सैफ काफी खुश हैं।

वहीं इससे पहले ऐसी खबरें थीं कि सैफ अली खान फिल्म में 50 साल के कैसानोवा का किरदार निभाएंगे, लेकिन सैफ ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि ये खबरें राफी हास्यास्पद हैं। मैं निर्माता जय शेवरामणि के साथ फिल्म में काम करने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि ये एक फैमली कॉमेडी फिल्म हैं।