Saturday , December 16 2017

देखें विडियो: पती ने मोदी का विरोध किया तो मोदी भक्त पत्नी ने दी तलाक़ की धमकी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले का असर देशभर देखने को मिल रहा है। इस बीच मोदी के फैसलों से खुश एक महिला ने अपने पति के मोदी विरोधी रवैये के चलते तलाक देने की इच्छा जताई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को लेकर देशभर में अलग-अलग राय दिखाई दे रही है। जहां कुछ लोग प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं। दूसरी ओर कुछ लोग इसकी आलोचना से भी बाज नहीं आ रहे हैं। इससे अलग एक तबका ऐसा है जिन्हें लगता है कि प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी के फैसले से फिलहाल कोई फायदा नहीं होगा, लेकिन आने वाले वक्त में इसका असर जरूर दिखाई देगा।

हालांकि नोटबंदी के फैसले के बाद जनता को किन परेशानियों का सामना करना पड़ा ये सोशल मीडिया में सामने आई रिपोर्ट्स से पता चलता है। एटीएम और बैंक में लोगों की भीड़ बताती है लोगों को कैश निकालने में दिक्कत हो रही है।

इन सबके बीच एक अजीब वाक्या सामने आया है। जहां पत्नी अपने पति के लिए सब कुछ छोड़ देना चाहती है, वहीं एक पत्नी को अपने पति द्वारा मोदी की अलोचना बर्दाश्त नहीं हुई। सोशल मीडिया में वायरल एक महिला के वीडियो से चलता है। इस वीडियो में महिला ने अपने पति के मोदी विरोधी होने के चलते तलाक देने की इच्छा जताई है।

महिला का नाम रश्मि जैन है। महिला का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी बिना किसी लालच के देश की भलाई के लिए काम कर रहे हैं। बताइये देश में ऐसा कौन है जो उनकी तरह काम करे? बिना किसी उद्देश्य के कोई भी कुछ नहीं करना चाहता है।

TOPPOPULARRECENT