Monday , December 18 2017

देवबंद के दो स्टूडेंट्स को गोली मारी, तनाव

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में जुमे के रोज़ नामालूम बंदूकबर्दारो की तरफ से दारूल उलूम देवबंद के दो तालिब ए इल्मों को गोली मारकर शदीद तौर पर ज़ख्मी करने के बाद से तनाव बना हुआ है। पुलिस ने बताया कि चापर थाना इलाके के नज़दीक बारला में मोटर

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में जुमे के रोज़ नामालूम बंदूकबर्दारो की तरफ से दारूल उलूम देवबंद के दो तालिब ए इल्मों को गोली मारकर शदीद तौर पर ज़ख्मी करने के बाद से तनाव बना हुआ है। पुलिस ने बताया कि चापर थाना इलाके के नज़दीक बारला में मोटरसाईकिल पर सवार बंदूकबर्दारों ने तालिब ए इल्म पर उस वक्त गोली चलाई जब वे मुजफ्फरनगर से देवबंद जा रहे थे।

शदीद तौर पर ज़ख्मी तालिब ए इल्म ( Students) को मेरठ मेडिकल कॉलेज में शरीक कराया गया है जहां उनकी हालत मुस्तहकम बताई गई है।

मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली के दीदाहेड़ी गांव के साकिन मोहम्मद मोहसीन वल्द शौकत और मुबारक वल्द जब्बार देवबंद में दारुल उलूम में पढ़ते हैं। जुमे के रोज़ को वह दारुल उलूम से अपने एक साथी अबू साहिब काजमी साकिन चेन्नई के साथ एक ही बाइक पर मल्लूपुरा में तकरीर में आए थे।

यहां से शाम करीब साढ़े चार बजे वापस देवबंद लौटते वक्त छपार हाईवे पर बरला इंटर कालेज के सामने बाइक सवार हमलावरों ने तालिब ए इल्म पर फायरिंग कर दी। अबू साहिब काजमी को एक गोली लगी और मुबारक को कमर और कूल्हे में दो गोली लगी।

अल्लाह का शुक्र रहा कि बाइक चला रहे मोहसीन को गोली नहीं लगी। गोलियां लगने से बाइक बेकाबू होकर वहीं सड़क किनारे गिर पड़ी। मुल्ज़िम तेजी से हाईवे पर फरार हो गए। आसपास अफरातफरी मच गई। इत्तेला पर पहुंची पुलिस ज़ह्मी हुए तालिब ए इल्म को जिला अस्पताल ले आई। यहां से दोनों को मेरठ रेफर कर दिया गया। इलाके मे तनाव बरकार है|

घर वालों को इत्तेला किया गया है। एसपी सिटी श्रवण कुमार सिंह और सीओ सदर कर्मवीर सिंह छपार थाने पहुंचे और मामले की मालूमात हासिल की। एसओ अरुण त्यागी ने छपार थाने में जुमे के रोज़ ही चार्ज लिया था। इसके बाद ही स्टूडेंट्स पर हमले के वाकियात हो गई।
इसे लेकर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए।

जांच की जा रही है और मुल्ज़िमों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया। फिलहाल रंजिश का कुछ मामला सामने आया है।

TOPPOPULARRECENT