देश की आजादी में बीजेपी की कोई भूमिका नहीं है लेकिन देश की गद्दी पर है- नीतीश कुमार

देश की आजादी में बीजेपी की कोई भूमिका नहीं है लेकिन देश की गद्दी पर है- नीतीश कुमार
Click for full image

पटना। बिहार की राजधानी पटना में रविवार को जदयू राज्य कार्यकारिणी की बैठक पार्टी कार्यालय में हाे रही है। बैठक में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की आजादी में भारतीय जनता पार्टी की कोई भूमिका नहीं है।

लेकिन, आज पार्टी देश की गद्दी पर है। सीएम नीतीश ने कहा कि मेरे बारे में कई तरह के कयास लगाये जा रहे है जो बकवास है. मैं बिहार में ही राजनीति करूंगा।

वहीं, जदयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक के दौरान मंत्री ललन सिंह ने सदस्यता बढ़ाने पर जोर देते हुए कहा कि पार्टी में ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाया जाना चाहिए।

जबकि पार्टी के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि 2019 में नीतीश कुमार अलग रूप में नजर आ सकते है। इससे पहले कार्यालय गेट पर खड़े जदयू समर्थकों ने सीएम नीतीश के पक्ष में जमकर नारे बाजी की और उन्‍हें पीएम बनाने की बात कही।

जदयू की राज्‍य कार्यकारिणी की बैठक में आज पार्टी अपनी आगे की रणनीति पर विचार करेगी। बैठक में राष्‍ट्रपति व उपराष्‍ट्रपति चुनाव तथा पार्टी, महागठबंधन व सरकार से संबंधित महत्‍वपूर्ण मुद्दाें पर भी चर्चा किये जाने की संभावना है। बैठक में संगठन विस्तार के साथ-साथ वर्तमान राजनीति के मुद्दों पर चर्चा की जायेगी।

Top Stories