Friday , November 24 2017
Home / India / लोगों को मौका मिला है कि अगली बार मोदी को न बनाएं प्रधानमंत्री: अनुपम खेर

लोगों को मौका मिला है कि अगली बार मोदी को न बनाएं प्रधानमंत्री: अनुपम खेर

मध्य प्रदेश: तीन दिवसीय समारोह “लोक मंथन” के समापन के लिए भोपाल पहुंचे बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने देश में बीजेपी सरकार द्वारा किए गए विमुद्रीकरण करने के फैसले का समर्थन किया। खेर ने कहा कि मोदी देश के विकास और देश को बेहतर बनाने के लिए ऐसे कदम उठा रहे हैं। जब तक वह सत्त्ता में हैं हमें उन्हें रोकने की बजाए उनका साथ देना चाहिए।

अगर लोग उनसे खुश नहीं हैं तो उनके पास साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में इस सरकार को बदलने का मौका है। इसी जनता की बदौलत मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं और सत्त्ता संभाल रहे हैं और अगर जनता उनके कामों से नाखुश है तो उन्हें अगली बार सत्त्ता में न आने दें।

खेर का कहना है कि किसी की निंदा करना बहुत ही आसान है जबकि तारीफ़ करना उतना ही मुश्किल। लोग एटीएम के बाहर लंबी-लंबी कतारों में खड़े होने की शिकायते तो कर रहे हैं लेकिन लोग फिल्म की टिकेट खरीदने के लिए लंबी लंबी कतारों में भी तो खड़े होते हैं। खेर ने कहा कि अगर लोग देश से भ्रष्टाचार और कालाधन खत्म करना चाहते है तो मोदी के फैसले को समझे और उसका समर्थन करें।

उनका यह फैसला पाकिस्तान से भारत में भेजी जा रही नकली करेंसी को खत्म कर देगा। इसके साथ खेर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की निंदा करते हुए कहा कि जो लोग भरष्टाचार को खत्म करने के नाम पर लोगों से वोट लेकर मुख्यमंत्री बने हैं उन्होंने तो बस बोलने और दुस्टों पर इल्जाम लगाने की इलावा कुछ नहीं किया है।

TOPPOPULARRECENT