देश की शर्मनाक सोच: ‘कठुआ गैंगरेप पीड़िता का नाम पॉर्न साइट पर हो रहा है ट्रेंड’!

देश की शर्मनाक सोच: ‘कठुआ गैंगरेप पीड़िता का नाम पॉर्न साइट पर हो रहा है ट्रेंड’!

पूरा देश 8 साल की मासूम आसिफा के साथ कठुआ के मंदिर में हुए गैंगरेप से अब भी सदमे में है। इस घटना के बाद से ही आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है।

इस शर्मसार घटना को अंजाम देने के बाद से ही सभी लोग आसिफा जैसी और भी लड़कियों के बचाव का प्रयत्न कर रहे हैं। आसिफा को इंसाफ दिलाने के बीच हाल ही में एक ऐसी खबर सुनने में आई है जिसे जानकर आप भी चौक जाएंगे।

8 साल की मासूम-सी रेप पीड़िता का नाम इस समय एक एडल्ट वेबसाइट पर काफी ज्यादा ट्रेंड में चल रहा है। जी हाँ… इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान हो गया है। अश्लील वेबसाइट पर आसिफा का नाम चलने के बाद इंसानो की नीची सोच का नतीजा देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड के मशहूर रैपर रफ़्तार को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली उन्होंने तुरंत इस ट्रेंड का स्क्रीनशॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। रफ़्तार ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- ‘पीड़ता का नाम एडल्ट वेबसाइट पर ट्रेंड हो रहा है. ये है मेरे देश की सोच। वैलकम टू इंडिया।’

आपको बता दें आसिफा को न्याय दिलाने के लिए आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी सड़को पर उतरे थे। कई बॉलीवुड सेलेब्स पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए प्रोटेस्ट कर रहे हैं इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए कैंपेन चलाए जा रहे है।

Top Stories